पारा शिक्षकों के बहुरेंगे दिन,सरकार लेने जा रही बड़ा फैसला

Join Us On

पारा शिक्षकों के बहुरेंगे दिन,सरकार लेने जा रही बड़ा फैसला

पारा शिक्षकों के बहुरेंगे दिन,सरकार लेने जा रही बड़ा फैसला

पारा शिक्षकों के बहुत जल्द दिन बहुरने वाला है। झारखण्ड सरकार पारा शिक्षकों के हित में बहुत जल्द फैसला ले सकती है। विधायक रामचन्द्र सिंह के द्वारा सदन में झारखण्ड प्रदेश में टेट पास एवं आकलन परीक्षा पास को लेकर आवाज उठाया गया।

उन्होंने सदन से कहा कि झारखण्ड प्रदेश में टेट पास एवं आकलन परीक्षा पास (पारा शिक्षक) सहायक अध्यापक जो कई वर्षों से अध्यापन का कार्य सुचारू रूप से करते आ रहे हैं,उनके संबंध में राज्य के महाधिवक्ता 29.10.2020 को वेतनमान प्रदान करने हेतु अपनी सहमति प्रदान की है।

राज्य हित एवं छात्र हित में वैसे (पारा शिक्षक) जो सहायक अध्यापक के अहर्ताओं को पूरा करते हैं उन्हें राज्य कर्मी का दर्जा प्रदान करने / वेतनमान देने हेतु सदन के माध्यम से राज्य सरकार से अविलंब शून्यकाल के तहत से मांग करता हूँ।

5 अगस्त को आ सकता है गुड न्यूज

इधर विधानसभा सत्र के बाद शकील भाई के नेतृत्व में पारा शिक्षकों का एक प्रतिनिधिमंडल खिजरी के कांग्रेस विधायक माननीय राजेश कच्छप से उनके आवास में जाकर मिला और झारखंड सहायक अध्यापक संघर्ष मोर्चा के अगुवा साथियों के साथ 5 तारीख के सकारात्मक वार्ता हेतु माननीय मंत्री जी को अपनी तरफ से बात करने के लिए कहा उन्होंने कहा कि मैं 5 तारीख से पहले आपके माननीय मंत्री जी से वेतनमान के संबंध में बात करूंगा। उसके बाद मैं वेतनमान से संबंधित आपकी सरकार घोषणा की थी। इस संबंध में बात किया उन्होंने कहा कि एक दिन इसी मुद्दे पर विशेष सत्र चलने वाला है।

पारा शिक्षकों के बहुरेंगे

बड़ी खबर : शिक्षकों की आवश्यकता : झारखंड के मान्यता प्राप्त स्कूल में शिक्षकों की निकली भर्ती

Slide Up
x

Leave a Comment