मुखिया ने पति को पाने के लिए विधायक आवास में जड़ा ताला,आनन फानन में पहुंचे डीएसपी

Join Us On

मुखिया ने पति को पाने के लिए विधायक आवास में जड़ा ताला,आनन फानन में पहुंचे डीएसपी

मुखिया

चौपारण : प्रखण्ड के चोरदाहा पंचायत की मुखिया अर्चना हेमरोम कोर्ट मैरेज करने के बाद भी पति को पाने के लिए दर दर भटक रही है,न्याय की गुहार लगा रही है। पर अबतक न्याय नहीं मिल पा रहा है। इसे देखकर अब आदिवासी समाज भी अर्चना हेमरोम के पक्ष में उतर कर सैकड़ो की संख्या में चौपारण पहुंच कर विधायक आवास में ताला बन्दी कर धरने पर बैठ गए।

मुखिया

यह खबर सुनते ही आनन फानन में नए डीएसपी अजित कुमार विमल प्रभार लेने  के तुरंत बाद ही विधायक आवास पहुंचे। साथ में थाना प्रभारी अनुपम प्रकाश भी पहुंचे। और मुखिया को न्याय के प्रति आश्वासत किया।

मुखिया

डीएसपी श्री विमल ने 15 दिनों के अंदर आरोपी पति सहित अन्य की गिरफ्तारी की बात कही। साथ ही कहा कि यदि वो फिर भी गिरफ्त से बाहर रहता है तो ढोल नगाड़े के साथ इश्तेहार चिपकाया जाएगा और अग्रेतर कारवाई होगी। उसके बाद आदिवासी समाज के लोग धरने से उठे और ताला खोला।

मौके पर विधायक सह निवेदन समिति के सभापति श्री अकेला ने भी अधिकारीयों से उक्क्त कांड पर प्राथमिकता के तौर पर कार्य करने को कहा। जानकारी हो कि मुखीया अर्चना हेम्ब्रेम ने पति रवि यादव,ससुर ,सास,फुवा,ननद देवर, दामाद सहित अन्य के विरूद्ध मुकदमा दायर की है।पर अब तक न ही गिरफ्तारी हुई और न ही न्याय मिला।

मुखीया अर्चना हेमरोम ने बताई कि 22 दिसम्बर 2022 को रवि यादव के सहमति से कोर्ट मैरिज किए थे। उसके बाद हमको घर नहीं ले गया। जिसके बाद 19/2/2024 को रवि के घर के पास धरने पर बैठी थी। तीन दिन तक धरने पर बैठने के बाद कुछ शर्तों के साथ हम और मेरे पति रवि यादव राँची रहने चले गए। जहां से पति रवि यादव मुझे छोड़कर घर भाग गया और अपनाने से पति सास ससुर सभी इनकार कर रहे हैं।

बड़ी खबर : बच्चे को डेली पढ़ाने आता था घर,अब बच्चे के मां को ही लेकर फरार हो गया शिक्षक

Slide Up
x

Leave a Comment