Search
Close this search box.

JAC 8th Result 2024 : क्लास 8 का आज नहीं जारी हुआ रिजल्ट, ये है नई अपडेट

पारा शिक्षकों के तर्ज पर जनजातीय भाषाओं के शिक्षकों की होगी नियुक्ति,मांगी गई सूची

Join Us On

JAC 8th Result 2024 : क्लास 8 का आज नहीं जारी हुआ रिजल्ट, ये है नई अपडेट

JAC 8th Result 2024 : क्लास 8 का आज नहीं जारी हुआ रिजल्ट, ये है नई अपडेट

JAC 8th Result 2024 : झारखंड बोर्ड क्लास 8वीं का रिजल्ट आज जारी होने वाला था पर किसी कारणवश आज क्लास 8 का रिजल्ट जारी नहीं हुआ। JAC 8वीं रिजल्ट 2024 कब आएगा? की तारीख, समय जल्द ही घोषित होगीव। JAC 8th रिजल्ट 2024 कल या परसों में सुबह 11 बजे आधिकारिक वेबसाइट jacresults.com या jac.jharkhand.gov.in पर जारी होने की संभावना है। JAC बोर्ड 8वीं का रिजल्ट 2024 लिंक और डाउनलोड करने के आसान स्टेप्स यहां पर देख सकते हैं। परिणाम देखने के लिए, छात्रों को बस अपना कक्षा 8वीं का रोल नंबर एवं रोल कोड दर्ज करना पड़ेगा या फिर स्कूल के लॉगिन आईडी से डाउनलोड कर सकते हैं।

JAC 8th Result 2024: जो छात्र झारखंड एकेडमिक काउंसिल (जेएसी) कक्षा 8 की परीक्षाओं में शामिल हुए थे, वे उम्मीद कर सकते हैं कि उनके परिणाम को जल्द ही http://jacresults.com और http://jac.jharkhand.gov.in पर घोषित किया जाएगा। परिणाम की तारीख व समय के बारे में बोर्ड द्वारा अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है पर पिछले वर्षों के रुझानों के आधार पर, JAC 8th रिजल्ट 2024 एक या दो दिन में जारी होने की संभावना है। बोर्ड परिषद द्वारा कक्षा 9वीं और 11वीं के परिणाम शुक्रवार, 17 मई को घोषित हुआ।

Kasturba ideal Adv

JAC Class 8 Result 2024 Direct Link
JAC बोर्ड कक्षा 8 परिणाम 2024 का डायरेक्ट लिंक, रिजल्ट जारी होने के तुरंत बाद इस लेख में प्रदान की जाएगी। रिजल्ट, झारखंड एकेडमिक काउंसिल की वेबसाइट http://jacresults.com पर पर अपलोड होगा। JAC 8th रिजल्ट 2024 देखने के लिए छात्रों को रोल नंबर एवं रोल कोड का उपयोग करना पड़ेगा।

झारखंड में 8वीं की परीक्षा 16 मार्च को आयोजित की हुई थी। छात्र और उनके माता-पिता अंतिम अंकों का इंतजार में हैं। झारखंड बोर्ड जेएसी 8वीं परिणाम 2024 जल्द ही इसका रिजल्ट जारी करेगा। झारखंड बोर्ड कक्षा 9वीं एवँ 11वीं के परिणाम जारी कर दिए हैं। उम्मीद है कि बोर्ड जेएससी 8वीं का रिजल्ट भी एक या दो दिन में जारी कर देगा।

 

बड़ी खबर : झारखंड में क्षेत्रीय व जनजातीय भाषा के शिक्षकों ( माचेत/मास्टर ) का होगा सीधी भर्ती,संकल्प जारी

Slide Up
x

Leave a Comment