Search
Close this search box.

एक सच्चे पुलिस अधिकारी से तस्करों को अब पड़ रहा पाला,तस्करों के हर चाल नाकाम

एक सच्चे पुलिस से तस्करों को अब पड़ा है पाला,तस्करों के हर चाल पर सिंघम का चल रहा चाबुक

Join Us On

एक सच्चे पुलिस अधिकारी से तस्करों को अब पड़ रहा पाला,तस्करों का हर चाल नाकाम

एक सच्चे पुलिस से तस्करों को अब पड़ा है पाला,तस्करों के हर चाल पर सिंघम का चल रहा चाबुक

88 दिनों में 51 तस्करों को जेल भेज कर थाना प्रभारी ने रचा इतिहास

चौपारण : प्रखण्ड का जीटी रोड तस्करों के लिए कभी सेफ जोन बन गया था। पर हजारीबाग के एसपी अरबिंद सिंह के द्वारा चौपारण के नए थाना प्रभारी के तौर पर दीपक कुमार सिंह को जिस विश्वास के साथ चौपारण थाना का कमान सौपा उसपर दीपक कुमार सिंह पूरी ईमानदारी से अपने कर्तब्य का निर्वहन करते दिख रहे हैं।

मात्र 88 दिनों के कार्यकाल में 30 बड़ी कारवाई करते हुए अर्धशतक से अधिक 51 अपराधियों व तस्करों को जेल भेज चुके हैं। इनकी हर कारवाई के बाद इनका अगला कारवाई क्या होगा इसपर लोग उत्सुकता भरी निगाहों से देखते हैं। इनकी कारवाई की चर्चा अब क्षेत्र में ही नहीं बल्कि पूरे राज्य में भी होने लगी है। तस्करों के हर चाल पर सिंघम का चाबुक चलने से तस्करों को अब एक सच्चे पुलिस का एहसास भी होने लगा है।

शुक्रवार को भी इनके द्वारा एक बड़ी करवाई की गई है और क्रूरता पूर्वक ट्रक में लदे गायों को तस्करों के चंगुल से मुक्त करवाते हुए दो तस्करों को जेल भेजा।

16 पशुवों को कराया मुक्त,दो तस्करों को भेजा जेल

इस सम्बंध में थाना प्रभारी दीपक कुमार सिंह ने बताया कि एसपी हजारीबाग के द्वारा गुप्त सूचना मिली कि बाराचट्टी (बिहार) की ओर से एक ट्रक वाहन सं- यूपी47 टी 7868 में गोवंशीय पशुओं को लोड़कर तिरपाल से ढंककर तस्करी करने हेतु बंगाल वधशाला में ले जाया जा रहा है। इस सूचना पर एक छापामारी दल का गठन किया गया और त्वरीत कार्रवाई हेतु छापामारी दल के साथ चोरदाहा चेकपोस्ट पहुँचकर बाराचट्टी (बिहार) की ओर से आने वाली वाहनों का सघन जाँच किया जाने लगा। इसी क्रम समय करीब सुबह चार बजे एक ट्रक तिरपाल ढंका हुआ आता दिखाई दिया तो वाहन रोकने का ईशारा किया तो वाहन चालक वाहन को चोरदाहा चेक पोस्ट से कुछ पीछे ही रोक कर वाहन से 02 व्यक्ति उतरकर भागने लगे। जिन्हे सशस्त्र बल के द्वारा खदेड़कर पकड़ लिया गया। वहीं जब ट्रक की जांच की गई तो जप्त वाहन से क्रूरता पूर्वक 16 मवेशी (बैल) जिसमें से एक मवेशी (बैल) मृत अवस्था में बरामद किया गया है।

बिहार और यूपी के तस्कर गिरफ्तार, जेल

पकडाये व्यक्तियों के द्वारा अपना मो हासिम अंसारी उम्र 23 वर्ष पिता मो फैयाज अंसारी ग्राम चाँदपुर थाना रौशनगंज जिला गया (बिहार) एवं मो हासिम उम्र 35 वर्ष पिता मो० कमालउद्दीन ग्राम +थाना+जिला- बाराबंकी (उत्तरप्रदेश) बताया गया।

इस संदर्भ में चौपारण थाना कांड सं0- 168/24 धारा पशु क्रूरता निवारण अधिनियम एवं 12(i) (ii) (iii) झारखण्ड गोवंशीय पशु हत्या प्रतिषेध अधिनियम दर्ज किया गया एवं गिरफ्तार व्यक्तियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया। इस छापामारी दल में थाना प्रभारी दीपक कुमार सिंह, पुअनि निलेश कुमार रंजन,सअनि संजय हांसदा एवं चोरदाहा चेक पोस्ट सशस्त्र बल शामिल थे।

बड़ी खबर : School Summer vacation : स्कूलों में गर्मी छुट्टी कल से ही,नया लेटर जारी

Slide Up
x

Leave a Comment