Search
Close this search box.

बहन का कल आने वाली थी बारात, उससे पहले दनुवा घाटी ने भाई का ले ली जान

बहन का कल आने वाली थी बारात, उससे पहले दनुवा घाटी ने भाई का ले ली जान

Join Us On

बहन का कल आने वाली थी बारात, उससे पहले दनुवा घाटी ने भाई का ले ली जान

बहन का कल आने वाली थी बारात, उससे पहले दनुवा घाटी ने भाई का ले ली जान

चौपारण : प्रखण्ड के दनुआ घाटी में मौत का खेल जारी है। एनएचएआई के लापरवाही व सड़क की बदहाली के कारण आए दिन निर्दोष राहगीरों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है। अबतक हज़ारों बेगुनाह लोगों की जान चली गई होगी। किसी के सर से पिता तो किसी के सर माता तो किसी के सर से पति तो किसी के सर से भाई का साया उठ चुका है। जिसकी परवाह न तो एनएचएआई के अधिकारियों को है और न ही नेताओं को। शायद इन नेताओं व अधिकारियों को अपनों को खोने का दर्द का एहसास नहीं यदि अपनो को खोने का दर्द का एहसास होता तो शायद अब तक दुर्घटना के कारणों का पता लगाकर समाधान कब का हो गया होता।

मंगलवार को फिर से एक बड़ा हादसा हुआ जिसमें एक ब्यक्ति का मौत घटना स्थल पर ही हो गया। वहीं एक ब्यक्ति घायल बताया जा रहा है। गौरतलब हो कि मृतक के बहन का कल ही बारात आने वाले थी और बारात आने के पहले ही शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात कलकत्ता के ओर से एक कंटेनर सुपारी लेकर कानपुर जा रहा था। इसी बीच चौपारण के दनुवा घाटी में सड़क की बदहाली के कारण कंटेनर ने अपना नियंत्रण खो दिया और जम्प करते हुए एनएचएआई के किनारे 30 फिट गहरी खाई में गिर गया। गहरी खाई में गिरने से कॉन्टेंर का कल पुरजे अलग थलग हो गया। और गाड़ी का चालक विवेक कुमार पिता मान सिंह ग्राम इकहारा, बरनाहल,मैनपुरी,उत्तरप्रदेश का घटना स्थल पर ही मौत हो गया। वहीं खलासी सचिन कुमार पिता अशोक कुमार गम्भीर रूप से घायल हो जो फिलहाल खतरे से बाहर बताया जा रहा है। दोनों रिश्ते में चाचा भतीजा थे। दोनों कानपुर में माल खाली कर अपने बहन के शादी में शामिल होने वाले थे। पर खुदा को तो कुछ और ही मंजूर था।

बिना रुके थके आपदा मित्र एम्बुलेंस के चालक शक्ति का सेवा जारी

बहन का कल

आपदा मित्र सेवा फाउंडेशन
एंबुलेंस के द्वारा सेवा निरन्तर जारी है। एम्बुलेंस चालक शक्ति बिना रुके थके रात हो या दिन सेवा भाव के तहत कार्य कर रहे हैं। मंगलवार को भी जब हम सभी गहरी नींद में सो रहे थे तो चालक शक्ति अपने मानवता के धर्म को बिना डर भय के निभा रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही दनुवा घाटी के हथिया बाबा के आगे से कंटेनर चालक के डेड बॉडी और घायल व्यक्ति को निःशुल्क खर्च पर सीएससी अस्पताल चौपारण पहुंचाया।

बड़ी खबर : झारखंड शिक्षक भर्ती परीक्षा को लेकर JSSC ने जारी किया दो महत्वपूर्ण नोटिस

Slide Up
x

Leave a Comment