JLKM के अध्यक्ष जयराम महतो के सभा में दहाड़ से चाचा भतीजा को बढ़ी टेंशन

Join Us On

JLKM के अध्यक्ष जयराम महतो के सभा में दहाड़ से चाचा भतीजा को बढ़ी टेंशन

JLKM के अध्यक्ष जयराम महतो के सभा में दहाड़ से चाचा भतीजा को बढ़ी टेंशन

हजारीबाग के इचाक में JLKM द्वारा बदलाव महासभा का आयोजन बोधिबागी मैदान में बुधवार को किया गया। जिसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष कुमार और संचालन युवा नेता गौतम कुमार मेहता ने किया।

सभा में सभी पंचायतों के पदाधिकारी सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।सभा में पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष जय राम महतो का स्वागत माला पहनकर किया गया। संबोधित करते हुए जय राम महतो ने कहा कि खनिज प्रधान झारखंड प्रदेश की जनता अलग राज बनने के 24 वर्ष बाद भी बदहाली का दंश झेल रही हैं। शिक्षा, स्वास्थ्य, सिंचाई की व्यवस्था दम तोड़ रही है।जिसे देखने वाला कोई नहीं है।राज्य में बेरोजगारी चरम पर है।

राज्य सरकार ठेकेदारी, एजेंसी और कांटेक्ट का दुकान खोल कर बैठी है। जिसका लाइसेंस दूसरे राज्य के ठेकेदारों को दिया जा रहा है। झारखंड के पढ़े लिखे बेरोजगार नौकरी के लिए तैयारी करते बूढ़ा हो रहे हैं। लेकिन उन्हें नौकरी नसीब नहीं होता। परीक्षा से पहले पेपर लीक और सीट की खरीद फरोख्त करने वाली परिवार बाद की सरकार ठेकेदारी की दुकानदारी करने में मशगूल है।जिस कारण यहां के शिक्षित बेरोजगार युवा दर-बदर भटकने को विवश है।

उन्होंने कहा कि जय राम और जेएलकेएम का मकसद तभी पूरा होगा जब राज्य की जनता उनका वोट से सपोर्ट करेगी। उन्होंने कहा कि हमारी सत्ता आएगी तो यहां के 70 फ़ीसदी पढ़े लिखे बेरोजगारों को ठेकेदार एजेंसी और कांटेक्ट का लाइसेंस दिया जाएगा।उन्होंने कहा एक शिक्षक 30 साल की नौकरी में जितनी कमाई नहीं कर सकता उतनी कमाई एक ठेकेदार 1 वर्ष में कर लेता है यही कारण है कि राज्य में कांटेक्ट का दुकान खुला है।जिससे सरकार से लेकर मंत्री और नौकरशाहों को मोटी रकम मिलती है उन्होंने कहा कि व्यक्ति का सबसे बड़ा पूंजी जमीन है बालू कोयला समाप्ति के कगार पर है जिसके चलते बालू और कोयला माफिया जमीन की दलाली और पंजीकृत टू की चोरी कर जमीन माफिया बन हैं।

उन्होंने लोगों का झारखंडी जोहर करते हुए राज्य में परिवार की सरकार और बरकट्ठा में चाचा भतीजा से निजात दिलाने के लिए जेलके एम के बदलाव ने सहयोग की अपील किया। इस अवसर पर प्रखंड अध्यक्ष राकेश कुमार मेहता रामचंद्र मेहता मनोज यादव शंकर यादव लीलाधन प्रजापति के अलावा बड़ी संख्या में पार्टी के कार्य करता मौजूद थे।

बड़ी खबर : झारखंड विधानसभा का नया भवन बरही में बना देख चौक रहे लोग,यहाँ विधायक नहीं माता का लगा है दरबार

Slide Up
x

Leave a Comment