वन विभाग में वनरक्षी, वनपाल, कार्यालय कर्मी के पद पर हो ही सीधी नियुक्ति ! विभाग का सूचना जारी

Join Us On

वन विभाग में वनरक्षी, वनपाल, कार्यालय कर्मी के पद पर हो ही सीधी नियुक्ति ! विभाग का सूचना जारी

वन विभाग में वनरक्षी

वन विभाग में वनरक्षी, वनपाल, कार्यालय कर्मी के पद पर हो ही सीधी नियुक्ति होगी। इसे लेकर हजारीबाग पश्चिमी वन प्रमंडल के वन प्रमंडल पदाधिकारी द्वारा आम सूचना जारी की गई है।

जिसमें सर्व साधारण को सूचित किया गया है कि वन विभाग में वनरक्षी, वनपाल, कार्यालय कर्मी के पद पर नियुक्ति कराने की गलत सूचना समाचार पत्रों, ई-मेल इत्यादि के माध्यम से प्राप्त हो रही है।

अतः इस सूचना के माध्यम से सर्व साधारण को सतर्क किया जाता है कि हजारीबाग जिला स्तर पर वन पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के कार्यालय में वनरक्षी, वनपाल, कार्यालय कर्मी या कोई अन्य पद पर नियुक्ति की प्रक्रिया नहीं की जा रही है। कोई भी नियुक्ति राज्य सरकार द्वारा जारी अधिसूचना से राज्य स्तर पर किया जाता है।

यदि कोई भी व्यक्ति आपसे वन विभाग में किसी भी पद पर नियुक्ति के नाम पर राशि का मांग करता हो तो यह आपके साथ धोखाधड़ी किया जा रहा है, ऐसे लोगो से सतर्क रहें तथा ऐसी स्थिति में इसकी सूचना वन प्रमण्डल पदाधिकारी, हजारीबाग पश्चिमी वन प्रमण्डल के कार्यालय में दें या मोबाईल संख्या 8809417894 पर सूचित करें।

वन विभाग

http://*निजी क्षेत्र में 20,000 अभ्यर्थियों को सीधे भर्ती,मुख्यमंत्री सौंपेंगे नियुक्ति पत्र* https://newsjhupdate.com/chief-minister-will-hand-over-appointment-letters-to-20000-candidates-for-direct-recruitment-in-the-private-sector/

बड़ी खबर : निजी क्षेत्र में 20,000 अभ्यर्थियों को सीधे भर्ती,मुख्यमंत्री सौंपेंगे नियुक्ति पत्र

http://newsjharkhandupdate.in

Slide Up
x

Leave a Comment