Go Go didi yojna फॉर्म को लेकर सरकारी सूचना जारी,फॉर्म भरना है आसान

Join Us On

Go Go didi yojna फॉर्म को लेकर सरकारी सूचना जारी,फॉर्म भरना है आसान

Go Go didi yojna फॉर्म को लेकर सरकारी सूचना जारी,फॉर्म भरना है आसान

Go Go didi yojna फॉर्म को लेकर सरकारी सूचना जारी की गई है। यह सूचना गिरिडीह जिला सामाजिक सुरक्षा कोषांग द्वारा जारी की गई है। जिलान्तर्गत विभिन्न क्षेत्रों यह सूचना प्राप्त हो रही है कि कुछ लोगों के द्वारा “गोगो दीदी योजना” के नाम से 2100/- रू प्रति महिला को लाभ देने हेतु आवेदन प्रपत्र भरवाया जा रहा है।

इस संबंध में एतद् सर्वसाधारण सूचित किया जाता है कि वर्तमान में सामाजिक सुरक्षा अंतर्गत गिरिडीह जिला में “गोगो दीदी योजना” के नाम से कोई भी योजना संचालित नहीं है और न ही प्रशासन द्वारा कोई आवेदन प्रपत्र जारी किया गया है। आम लोगों से अनुरोध है कि ऐसे भ्रामक विज्ञापन से सावधान रहें।

Go Go didi yojna का फॉर्म भरना है आसान

Go Go didi yojna का फॉर्म भरना काफी आसान है। यह फॉर्म ऑफलाइन भर सकते हैं। ऑफ लाइन फॉर्म में फिलहाल नाम,पिता ,मोबाइल नम्बर और पता भरना है। यह भरा हुआ फॉर्म फिलहाल प्रदेश कार्यालय राँची में रखा जाएगा। और भाजपा का सरकार बनने पर पहले ही कैबिनेट में इस योजना को मंजूरी देने की बात कही गई है। उसके बाद महिलाओं के खाते में 2100 रु हर माह भेजने की बात पंचप्रण के घोषणा में कही गई है। इसके लिए आधार न औऱ एकाउंट नंबर बाद में लेने की बात कही गई है।

बड़ी खबर : Go Go didi yojna का फॉर्म भरने के लिए महिलाओं की लग रही लंबी कतार,प्रखण्ड में कम पड़ा फॉर्म

Slide Up
x

Leave a Comment