हजारीबाग का एक कोचिंग शिक्षक रहस्यमय ढंग से गायब,विद्यार्थियों ने लगाई गुहार, पुलिस शमशान घाट से जुटा रही सुराग

Join Us On

हजारीबाग का एक कोचिंग शिक्षक रहस्यमय ढंग से गायब,विद्यार्थियों ने लगाई गुहार, पुलिस शमशान घाट से जुटा रही सुराग

हजारीबाग का एक कोचिंग शिक्षक रहस्यमय ढंग से गायब,विद्यार्थियों ने लगाई गुहार, पुलिस शमशान घाट से जुटा रही सुराग

हजारीबाग जिले के इचाक से बड़ी खबर आ रही है। खबर के अनुसार इचाक के परासी में संचालित दिल्ली कोचिंग सेंटर के शिक्षक राहुल कुमार 16 जून की शाम से गायब है। शिक्षक के एकाएक गायब होने से कोचिंग के विद्यार्थी काफी परेशान है। मामले में शिक्षक राहुल कुमार के परिजनों ने थाना में आवेदन नहीं दिया है।जिसके कारण मामला रहस्यमय बन गया है।

घटना के चार दिन बाद कोचिंग के विद्यार्थियों ने थाना में आवेदन देकर पुलिस से शिक्षक के सकुशल वापसी की गुहार लगाई है। विद्यार्थियों ने थाना को दिए आवेदन में कहा है कि 16 जून को कोचिंग चलाने के बाद से शिक्षक का कहीं अतापता नही है। हम लोगों ने अपने स्तर से खोजबीन किया किंतु कहीं पता नही चला।शिक्षक के लापता होने से हम सबों का पढ़ाई बाधित हो रहा है जिस कारण हम लोग काफी परेशान है। विद्यार्थियों ने पुलिस से शिक्षक राहुल कुमार का शीघ्र पता लगाने की गुहार लगाई है।

परिजनों ने थाना में नहीं दिया आवेदन

बतादें कि दिल्ली कोचिंग सेंटर के शिक्षक राहुल कुमार पिछले चार दिनों से गायब हैं जिसका खोज भी परिजन नहीं बल्कि विद्यार्थी करने में जुटे हैं। घटना के चौथे दिन बाद जब उनके परिजनों ने थाना को आवेदन तक नहीं दिया तो थक हार कर विद्यार्थियों ने पुलिस को इसकी लिखित सूचना 19 जून को दे दी।

पुलिस को श्मशान घाट से कड़ा और चूड़ियां हुई बरामद

इससे पहले 18 जून को अखबारों में छपी खबर पारसी हरिजन टोला स्मासन घाट में गुपचुप तरीके से शवों को जलाने की खबर छपने के बाद इचाक थाना पुलिस हरकत में आई और बुधवार को श्मसान घाट पहुंचकर विभिन्न बिंदुओं पर जांच पड़ताल किया। इस क्रम में पुलिस को शव जलाने के बाद जमा रख हाथों में पहनने वाला कड़ा बिखरी हुई हड्डी और चूड़ियां बरामद हुई है।

पुलिस मामले को संदिग्ध बताते हुए श्मशान घाट से बरामद समान और बिखरे हड्डियों तथा रख को केंद्र में रखकर जांच पड़ताल करने में जुटी है ।

बता दें कि कुरहा गांव का एक युवक पोस्ट ऑफिस रोड में दिल्ली कोचिंग सेंटर नाम का संस्थान पिछले डेढ़ 2 साल से चलते आ रहे हैं । जहां 15 जून को बच्चों को पढ़ने के बाद शिक्षक राहुल कुमार अचानक से गायब हो गए जब 16 जून को विद्यार्थियों ने उनसे फोन लगाकर कोचिंग का टाइमिंग पूछना चाहा तो फोन रिसीव नहीं किया। इसके बाद कुछ विद्यार्थी कोचिंग तक पहुंचे किंतु संस्थान में ताला लटका हुआ था 17 जून को विद्यार्थियों द्वारा फोन से संपर्क करने की कोशिश किया किंतु उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया । इसके बाद विद्यार्थियों का एक दल थाना प्रभारी से मिलकर मामले की जानकारी देते हुए लिखित शिकायत दर्ज कर दी।

हजारीबाग का एक कोचिंग

पुलिस गाड़ी ने ट्रेनिंग के लिए जा रही बाइक सवार आंगनबाड़ी सहीया को मारा टक्कर, रेफर

बड़ी खबर : झारखंड कैबिनेट में 33 महत्वपूर्ण प्रस्तावों को मंजूरी,संविदा पर कार्यरत कर्मियों की सेवा होगा नियमित,विधायक मंत्रियों के वेतन भत्ता में संशोधन

Slide Up
x

Leave a Comment