Search
Close this search box.

हजारीबाग : बाइक की डिक्की तोड़कर उचक्के ने सोने चांदी से भरा बैग उड़ा ले गया, सीसीटीवी में कैद।

हजारीबाग

Join Us On

हजारीबाग : बाइक की डिक्की तोड़कर उचक्के ने सोने चांदी से भरा बैग उड़ा ले गया, सीसीटीवी में कैद

हजारीबाग

बड़कागांव : बड़कागांव दैनिक बाजार स्थित बसरिया मोहल्ला गली में संचालित अनंत कुमार सोनी के जेवर दुकान के पास रविवार सुबह 10:00 बजे खड़ी बाइक की डिक्की तोड़कर उचक्के ने सोने चांदी से भरा बैग उड़ाकर फरार हो गया। उक्त घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

उक्त मामले को लेकर अनंत कुमार सोनी ने बड़कागांव थाना में आवेदन देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग पुलिस प्रशासन से की है। अनंत ने बताया कि बैग में 1 किलो चांदी लगभग 40 ग्राम सोने का जेवर था जिसकी लागत लगभग चार लाख रुपये थी। शादी ब्याह के लिए ग्राहक का जेवर बना हुआ था।

बताते चलें कि घटना बिल्कुल नाटकीय ढंग से हुआ है। घटना इस प्रकार हुआ -अनंत सुबह 10:00 अपना जेवर दुकान पहुंचता है ,दुकान खोलने के लिए ताला में चाबी लगाता है, तो देखा है कि चाबी घुसने की जगह ताले की छेद में फेवीक्विक डाला हुआ है। जिसके कारण ताला नहीं खुला । और अनंत ने ताला को तोड़ने लगा ।

इसी दरमियान उचक्के ने मौका देखते ही अनंत की बाइक की डिक्की तोड़कर सोने चांदी से भरा बैग ले उड़ा । इससे स्पष्ट होता है कि ताला में फेवीक्विक लगाने वाला कोई और नहीं , इसी उचक्के के द्वारा ताले में फेवीक्विक लगाया गया होगा। मामले को लेकर थाना प्रभारी मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन दिया गया है कार्रवाई की जा रही है।

हजारीबाग

बड़ी खबर : 10वीं उत्तीर्ण विद्यार्थी अब घर बैठे भी कर सकेंगे इंटरमीडिएट की पढ़ाई, खुला झारखंड ओपेन यूनिवर्सिटी

Slide Up
x

Leave a Comment