Search
Close this search box.

मुखीया पति और भैसुर पर महिला सरकारी कर्मी ने लगाई गंभीर आरोप

मुखीया पति और भैसुर पर महिला सरकारी कर्मी ने लगाई गंभीर आरोप

Join Us On

मुखीया पति और भैसुर पर महिला सरकारी कर्मी ने लगाई गंभीर आरोप

मुखीया पति और भैसुर पर महिला सरकारी कर्मी ने लगाई गंभीर आरोप

चौपारण : प्रखण्ड के पंचायत बेहरा से बड़ा मामला प्रकाश में आया है। जहां की पंचायत सेवक ने पंचायत के मुखिया पति और भैसुर पर कई गम्भीर आरोप लगाई है। इस सम्बन्ध में महिला पंचायत सेवक अनुरागनी प्रिया ने अपने उच्चाधिकारी चौपारण सीओ संजय यादव व चौपारण थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

गाली गलौज और हाथापाई की कोशिश का आरोप

बेहरा पंचायत सेवक अनुरागनी प्रिया ने अपने दिए गए आवेदन में बेहरा पंचायत की मुखिया पूजा कुमारी के पति रणवीर भगत एवं मुखीया पति के बड़े भाई राजेश भगत पर कई गम्भीर आरोप लगाई है। आवेदन के अनुसार मुखीया पति और उसके भैसुर पर महिला पंचायत सेवक के द्वारा गाली गलौज,अभद्र भाषा और मारपीट करने की कोशिश के अलावा हमेशा सरकारी कार्य मे बाधा पहुंचाने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा कि मेरे घर में जिस कारण से टेंशन का माहौल है।इससे पंचायत सचिवालय में मुझे काम करना बहुत मुश्किल हो रहा है।

मुखीया नहीं मुखीया पति की चलती है मनमानी

पंचायत सेवक अनुरागनी प्रिया ने बताया कि पंचायत सचिवालय में शायद ही कभी कभी मुखीया पूजा देवी बैठती है। सारा काम मुखिया पति रणवीर भगत ही करते हैं और अपने ढंग से मनमानी करते हैं और कई गलत कामो में भी सिग्नेचर करने पर दबाव डाला जाता है। मुखिया पूजा देवी को फोन करने के बाद भी नहीं उठाती है। और अपने पति को ही बात करने दे देती है। ये मुखीया के अधिकार का भी हनन कर रहे हैं।

मुखीया पति ने क्या कहा

वहीं मुखिया पति रणवीर भगत ने कहा कि पंचायत सेवक द्वारा लगाए गए सभी आरोप निराधार है। वही अबुआ आवास ,दीदी बाड़ी योजना सहित कई ऐसी योजना है जिसमें खुलेआम पैसे का मांग लाभुकों से करती है। जिसका कई प्रमाण भी मेरे पास है। आवश्यकता पड़ी तो वो प्रमाण भी उपलब्ध करवाऊँगा।

बड़ी खबर : Summer vacation : फिर से स्कूलों की छुट्टी लिस्ट में नया संसोधन,अब 18 दिनों की गर्मी छुट्टी

Slide Up
x

Leave a Comment