Search
Close this search box.

साहू समाज के बेटी का अपमान का बदला वोट के चोट से दें : अम्बा प्रसाद

साहू समाज के बेटी का अपमान का बदला वोट के चोट से दें : अम्बा प्रसाद

Join Us On

साहू समाज के बेटी का अपमान का बदला वोट के चोट से दें : अम्बा प्रसाद

साहू समाज के बेटी का अपमान का बदला वोट के चोट से दें : अम्बा प्रसाद

चौपारण : प्रखण्ड के साहू भवन चौपारण में अनुमंडलीय उपाध्यक्ष सह कांग्रेस के सक्रिय युवा नेता महेंद्र साहू व बीरबल साहू के अगुवाई में तैलिक वैश्य साहू समाज की एक बैठक आयोजित हुई। बैठक में बतौर मुख्यअतिथि बड़कागांव की विधायक अम्बा प्रसाद उपस्तिथ हुई। जहां पर साहू समाज के उपस्तिथ लोगों के द्वारा विधायक अम्बा प्रसाद का जोरदार स्वागत किया गया। बैठक का संचालन कांग्रेस ओबीसी मोर्चा के युवा जिला अध्यक्ष दीपक गुप्ता ने किया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए विधायक अम्बा प्रसाद ने कहा कि चाहे गरीबों को आवास,बिजली बिल माफ,क्षेत्र के बेरोजगारो को रोजगार या फिर कोयला खनन के कारण विस्तापितो के हक और अधिकार की बात हो,इसके लिए एक सांसद ही बेहतर तरीके से सदन में आवाज उठा सकते हैं। इन्ही सब कारणों से मैं लोकसभा में जाने का मन बनाए थे औऱ कांग्रेस प्रत्याशी के रेस में भी थी। पर घोषणा होने से एक दिन पहले ही मेरे घर पर मुझसे डरे लोगों द्वारा ईडी का छापा मरवा दिया जाता है,और मुझे टिकट से वंचित होना पड़ जाता है।

विधायक अम्बा प्रसाद ने साहू समाज के लोगों से साहू समाज के बेटी के इस अपमान के बदले को वोट के चोट से लेने को कहा और कांग्रेस प्रत्याशी जेपी पटेल को भारी मतों से जिताने की अपील की। उन्होंने समाज के लोगों को भरोसा दिलाया कि जेपी पटेल जीतते हैं तो आपकी आवाज हम बनेंगे।

दामाद को देखकर चुनते हैं ससुर को नहीं,इसलिए मोदी नहीं प्रत्याशी को देखकर चुनें

उन्होंने कहा कि आप अपने दामाद को देखकर चुनते हैं न कि ससुर को। तो फिर हम अपने मतदान को मोदी के नाम पर क्यों, प्रत्याशी को देखकर क्यों न चुने। उन्होंने जीत का मंत्र देते हुए समाज के लोगों से दस दिन तक सुबह से लेकर शाम तक क्षेत्र भ्रमण कर क्षेत्र के सभी वर्गों से मिलकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील करने को कहा ताकि एक एक वोट इधर से उधर न जाए और जब ईवीएम खुले तो यहां से सिर्फ कांग्रेस का पंजा ही निकले। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस के पक्ष में विभिन्न क्षेत्रों में जनसम्पर्क भी किया।

बैठक में किरण देवी,उर्मिला देवी, इटखोरी जिला परिषद सदस्य भरत साव, केशरी नायक,नगंवा पंचायत समिति सदस्य सूरजदेव साव, यवनपुर पंसस सदस्य बैजनाथ साव,गनपत साव, विकास गुप्ता,बुधन साव,दिलेश्वर प्रसाद साव,डेगलाल साव सहित भारी संख्या में साहू समाज के लोग उपस्तिथ थे।

बड़ी खबर  : झारखंड सरकार 9 वीं से 12 वीं तक विद्यार्थियों को हर साल देगी 12 हजार ,15 जून से पहले ही आठवीं के छात्रों को करने पड़ेंगे ये काम

Slide Up
x

Leave a Comment