Search
Close this search box.

अपराधियों को जेल भेजने के मामले में अर्धशतक के करीब पहुंचे थाना प्रभारी दीपक सिंह

अपराधियों को जेल भेजने के मामले में अर्धशतक के करीब पहुंचे थाना प्रभारी दीपक सिंह

Join Us On

अपराधियों को जेल भेजने के मामले में अर्धशतक के करीब पहुंचे थाना प्रभारी दीपक सिंह

अपराधियों को जेल भेजने के मामले में अर्धशतक के करीब पहुंचे थाना प्रभारी दीपक सिंह

चौपारण : विगत 19 फ़रवरी 2024 को चौपारण के 38 वें थाना प्रभारी के तौर दीपक कुमार सिंह ने कमान संभाला। तब से अबतक नए थाना प्रभारी दीपक सिंह के द्वारा औसतन हर दूसरे तीसरे दिन बड़ी कारवाई की जा रही है। जिसमें 47 तस्करों को जेल भेज चुके हैं।

यूं कहें तो कारवाई कर अपराधियों को जेल भेजने के मामले में अर्धशतक के काफी करीब पहुंच चुके हैं। तस्करों के गिरफ्तारी के साथ ही बड़ी मात्रा में अफीम , डोडा और शराब को भी जप्त कर चुके हैं। साथ ही 150 से अधिक पशुवों को कत्ल खाने जाने से बचा चुके हैं। इनके नेतृत्व में चौपारण थाना में पहली बार ब्राउन सुगर व हीरोइन के साथ मुख्य तस्कर को गिरफ़्तार किया गया।

सोमवार को भी इनके द्वारा तस्करों के चंगुल से 4 गौ वंशीय पशुओं को मुक्त करवाया गया और दो तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। इस सम्बंध में चौपारण थाना प्रभारी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक पिकअप वाहन अवैध तरीक़े से बंगाल से जानवरों को कुरता पूर्वक लोडकर बिहार ले जा रहा है। इस सूचना से वरीय पदाधिकारियों को अवगत कराते हुए मेरे द्वारा एक छापामारी दल का गठन कर चोरदाहा चेकपोस्ट पहुंचा तथा वहां चेकिंग डियुटी में तैनात सअनि मनोज कुमार सिंह तथा जैप बल के साथ मिलकर बरही की ओर से आने वाले वाहनों का सघन रूप से जांच-पड़ताल करने पर जांच के क्रम में समय करीब 04:45 बजे सूचनानुसार एक पिकअप वाहन पंजियन संख्या बीआर 03 जीबी -7535 आता हुआ दिखाई दिया, जिसे रूकने का ईशारा करने पर वाहन का चालक अपना गाड़ी को पीछे ही रोक दिया और वाहन से 02 व्यक्ति उतरकर भागने लगे, जिन्हें साथ के बल के सहयोग से खदेड़कर पकड़ा गया।

पूछताछ के क्रम में पकड़ाये व्यक्तियों के द्वारा अपना-अपना नाम अनिल यादव उम्र करीब 26 वर्ष पिता रामचन्द्र यादव ग्राम-लालुडेरा थाना शाहपुर जिला भोजपुर (बिहार) एवं दिनेश यादव उम्र करीब 22 वर्ष पिता आशाराम यादव ग्राम सइयाडेरा थाना-शाहपुर जिला-भोजपुर (बिहार) बताया गया है। वाहन का जांच करने पर उसमें कुरता पूर्वक 03 गौवंशीय पशु गाय एवं 01 भैंस कुल 04 जानवर लोड पाया, जिस संदर्भ में चौपारण थाना में सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधानभार पुअनि हरेन्द्र कुमार को सौंपा गया है।

छापेमारी दल में पुअनि० दीपक कुमार सिंह, थाना प्रभारी,पुअनि० निलेश कुमार रंजन, सअनि० मनोज कुमार सिंह, चोरदाहा चेकपोस्ट और चौपारण थाना सशस्त्र बल शामिल थे।

बड़ी खबर : झारखंड के सभी स्कूलों का समय बदला,अब जल्दी होगी छुट्टी,सरकारी आदेश जारी

Slide Up
x

Leave a Comment