Search
Close this search box.

थाना प्रभारी ने जनप्रतिनिधियों के साथ की अतिमहत्वपूर्ण बैठक,कहा …

थाना प्रभारी ने जनप्रतिनिधियों के साथ की अतिमहत्वपूर्ण बैठक,कहा ...

Join Us On

थाना प्रभारी ने जनप्रतिनिधियों के साथ की अतिमहत्वपूर्ण बैठक,कहा …

थाना प्रभारी ने जनप्रतिनिधियों के साथ की अतिमहत्वपूर्ण बैठक,कहा ...

चौपारण : थाना प्रभारी दीपक कुमार सिंह ने गुरुवार को प्रखण्ड के जनप्रतिनिधियों के साथ थाना परिसर में बैठक की। जिसमें प्रखण्ड के अधिकांश मुखीया व पंसस प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। मौके पर थाना प्रभारी दीपक कुमार सिंह ने जनप्रतिनिधियों को आने वाली कानूनी समस्याओं पर चर्चा की।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आपके क्षेत्र में अगर कोई भी अपराधिक घटना की जानकारी मिलती है तो फौरन आप मुझे सूचीत करें। उस पर त्वरित समाधान का प्रयास करूंगा। इसके अलावा बैठक में जनप्रतिनिधियों से विचार व सुझाव का भी आदान प्रदान किया गया।

थाना प्रभारी श्री सिंह ने बताया कि इससे पुलिस व जनता के बीच की दूरी कम होगी और दोनों साथ मिलकर समाज को बेहतर सुरक्षा ब्यववस्था दे सकेंगे। उन्होंने कहा कि पुलिस के सामने वर्तमान में चुनौतियां बड़ी है सभी नागरिक कानून ब्यववस्था बनाए रखने में पुलिस को सहयोग दें।

साथ ही उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों का भी यह फर्ज होना चाहिए कि समाज के बेहद गरीब और कमजोर तथा जरूरतमन्द ब्यक्ति को हर हाल में न्याय मिले ताकि उसका न्याय औऱ कानून पर भरोसा बना रहे। साथ ही अपने अपने क्षेत्र में निगरानी रखने एवं पुलिस प्रशासन को सहयोग करने की अपील की।

*थाना प्रभारी के आने से अपराध में आई कमी*

वहीं जनप्रतिनिधियों ने कहा कि आपके थाना में प्रभार लेने व लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के बाद चौपारण क्षेत्र में अपराध में बहुत कमी आई है। क्षेत्र में हर तरफ आपके बेहतर कार्य की चर्चा हो रही है। लोगों को भी कानून के प्रति भरोसा जगा है। इससे पहले इन्फॉर्मेशन देने के बाद भी कोई कारवाई नहीं होती थी और अपराधियों और तस्करों का बोल बाला बढ़ता जा रहा था और पूरे क्षेत्र में भय का माहौल ब्याप्त हो गया था। जिसे आप दूर करने का भरसक प्रयास कर रहे हैं। इसके लिए सभी जनप्रतिनिधि भी आपके साथ कदम से कदम मिलाकर चलने को तैयार हूं।

मौके पर मुखिया संघ अध्यक्ष बिरेन्द्र रजक, मुखीया जानकी यादव,मन्टू सिंह,रेखा देवी, ममता देवी, सुनीता देवी,प्रतिनिधि बिनोद सिंह, अभिमन्यु भगत, रणवीर भगत, परमेश्वर साव,दशरथ गोप, पूर्व मुखीया मोहन साव, पंसस सहदेव यादव सहित कई जनप्रतिनिधियो ने अवैध कारोबार पर लगाम लगाने के लिए शुभकामनाओं के साथ मदद करने का आश्वासन दिया।

बड़ी खबर : JSSC शिक्षक भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड का लिंक ओपेन,इस लिंक से करें डाउनलोड

Slide Up
x

Leave a Comment