Search
Close this search box.

तस्करों पर काल बनकर टूट रहे नए थाना प्रभारी, 20 लाख के अफीम के साथ दो तस्कर चढ़े सिंघम के हत्थे

तस्करों पर काल बनकर टूट रहे नए थाना प्रभारी, 20 लाख अफीम के साथ के दो तस्कर चढ़े सिंघम के हत्थे

Join Us On

तस्करों पर काल बनकर टूट रहे नए थाना प्रभारी, 20 लाख के अफीम के साथ  दो तस्कर चढ़े सिंघम के हत्थे

तस्करों पर काल बनकर टूट रहे नए थाना प्रभारी, 20 लाख अफीम के साथ के दो तस्कर चढ़े सिंघम के हत्थे

चौपारण : थाना प्रभारी दीपक कुमार सिंह का लगातार कारवाई जारी है। पद भार ग्रहण करने के बाद अबतक 18 बड़ी कार्रवाई में 33 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुके हैं। 18 वें कारवाई में गुरुवार को एक पल्सर बाइक से 20 लाख के अफीम के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

इस सम्बंध में चौपारण थाना प्रभारी दीपक कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पुलिस अधीक्षक, हजारीबाग को गुप्त सूचना मिली थी कि चतरा गिद्धौर से बिना नंबर का मोटरसाईकिल से 02 युवक अवैध रूप से अफीम लेकर तस्करी करने हेतु चौपारण की ओर आ रहे है।

सूचना उपरांत छापामारी हेतु एक टीम का गठन किया गया। और अस्थायी अंतर जिला चेकपोस्ट बेढ़नाबाड़ा के पास पहुंचकर चतरा-ईटखोरी की ओर से आ रहे वाहनों का सघन रूप से जांच करने लगा।

जांच के क्रम में चतरा-ईटखोरी की ओर से सूचनानुसार एक बिना नंबर के पल्सर मोटरसाईकिल पर सवार 02 युवकों को आता हुआ देखकर उन्हें रूकने का ईशारा किया तो दोनों अपना मोटरसाईकिल घुमाकर वापस ईटखोरी की ओर भागने लगे, जिनका साथ गये बल के सहयोग से पीछा करके खदेड़कर पकड़ लिया। पकड़े गए दोनों तस्करों की पहचान सोनू कुमार विश्वकर्मा उम्र करीब 22 वर्ष पिता-लखन मिस्त्री और पवित्र कुमार दांगी उर्फ बिट्टू उम्र करीब 21 वर्ष पिता अवध कुमार दांगी दोनों ग्राम थाना गिद्धौर जिला चतरा के रूप में हुई।

तस्कर के बैग में मिला 4 किलो 400 ग्राम अफीम

थाना प्रभारी दीपक कुमार सिंह ने आगे बताया कि दोनों लड़कों व गाड़ियों के तलाशी लेने पर सोनू कुमार विश्वकर्मा के पास से एक ग्रे रंग का बैग में पारदर्शी प्लास्टिक में बांधकर रखा करीब 4 किलो 400 ग्राम अफीम बरामद हुआ। तस्करों से पूछताछ में बताया कि वेलोग चौपारण के एक लाइन होटल में तस्करी करने जा रहे थे। जिस संदर्भ में चौपारण थाना काण्ड सं 110/24 दिनांक-11.04.2024 धारा-414/34 भा०द०वि० एवं 17 (सी०)/18 (सी०) एन०डी०पी०एस० एक्ट दर्ज कर अनुसंधानभार पुअनि० निलेश कुमार रंजन को सौंपा गया है।

छापामारी दल में अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी, बरही सुरजीत कुमार,पुअनि दीपक कुमार सिंह, थाना प्रभारी, चौपारण, पुअनि निलेश कुमार रंजन, पुअनि बिन्देश्वर महतो, चौपारण थाना और चौपारण थाना सशस्त्र बल शामिल थे।

तस्करों पर काल

तस्करों पर काल

बड़ी खबर : झारखंड शिक्षक भर्ती परीक्षा को लेकर JSSC ने जारी किया दो महत्वपूर्ण नोटिस

Slide Up
x

Leave a Comment