JSSC CGL परीक्षा में गड़बड़ी की जांच के लिए कमिटी गठित, अभ्यर्थियों को पुनः बुलाया

Join Us On

JSSC CGL परीक्षा में गड़बड़ी की जांच के लिए कमिटी गठित, अभ्यर्थियों को पुनः बुलाया

JSSC CGL परीक्षा में गड़बड़ी की जांच के लिए कमिटी गठित, अभ्यर्थियों को पुनः बुलाया

राँची : JSSC CGL परीक्षा में गड़बड़ी मामले को लेकर छात्रों द्वारा लगातार प्रदर्शन व राज्यपाल सन्तोष गंगवार द्वारा जांच के निर्देश के बाद जांच कमिटी का गठित की गई है। झारखण्ड कर्मचारी चयन आयोग के सचिव सुधीर कुमार गुप्ता द्वारा
कार्यालय आदेश जारी किया गया है। कार्यालय आदेश में कहा गया है कि निदेशानुसार राज्यपाल सचिवालय एवं झारखण्ड सामान्य स्नातक योग्यताधारी संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा-2023 के अभ्यर्थियों से प्राप्त परिवादों के आलोक में जाँच हेतु अधोहस्ताक्षरी की अध्यक्षता में निम्नवत् समिति का गठन किया जाता है।

(1) श्रीमति गधुमिता कुमारी, संयुक्त सचिव – सदस्य।

(ii) श्री अरविन्द कुमार लाल, उप सचिव सह-परीक्षा नियंत्रक – सदस्य।

साथ ही समिति को यह भी निदेश दिया गया है कि आदेश निर्गत तिथि से एक सप्ताह के अन्दर प्रतिवेदन समर्पित करेगी।

अभ्यर्थी को JSSC कार्यालय बुलाया

JSSC सचिव द्वारा कुणाल प्रताप सिंह, Exam Fighter Caching Center,आशीष कुमार, अभ्यर्थी, JGGLCCE-2023, प्रकाश कुमार, Carrier Foundation Caching, Ranchi.,रामचन्द्र मंडल अभ्यर्थी JGGLCCE-2023, विनय कुमार, सचिव, जेजीजीएलसीसीई-2023, प्रेमलाल ठाकुर, अभ्यर्थी JGGI.CCE-2023 से प्राप्त परिवादों के आलोक में कई बिंदुओं की स्प्ष्टता हेतु 30 सितम्बर को आने को कहा गया है।

पत्र में कहा गया कि दिनांक-26.09.2027 को झारखण्ड सामान्य स्नातक योग्यताधारी संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा-2023 के दिषय पर परिवाद पत्र समर्पित किया गया है, जिसमें कई शिकायतें / आपत्ति दर्ज है।

साक्ष्य के रूप में एक सी०डी०, एक पेन ड्राईव एवं अभिलेख (कुल 54 पेज) समर्पित किया गया है।

आपके द्वारा साक्ष्य के रूप में समर्पित पेन ड्राईव एवं सी०डी० का मूल स्रोत उपलब्ध नहीं कराया गया है। ऐसी स्थिति में त्वरित जाँच की कार्रवाई सम्पन्न करने तथा समर्पित पेन ड्राईव एवं सी०सी० के मूलस्रोत के साथ कई चिन्दओं पर स्पष्टता के लिए आयोग कार्यालय में पुनः आपकी उपस्थिति अनिवार्य है। अत दिनांक 30.09.2024 को अपराह्न 03:00 बजे आयोग कार्यालय में उपस्थित होकर स्थिति को स्पष्ट करने को कहा गया है ताकि जांच की अग्रेत्तर कार्रवाई की जा सके। जांच में सहयोग की अपेक्षा भी की गई है।

बड़ी खबर : गरीबों को मोदी सरकार भी देने जा रही पक्के का घर, झारखंड में 1 लाख 13 हज़ार 195 पीएम आवास का हुआ आवंटन

http://newsjharkhandupdate.in

Slide Up
x

Leave a Comment