वार्ड सदस्यों के लिए खुशखबरी,  मंत्री ने इनके मांगो पर लिया संज्ञान

Join Us On

वार्ड सदस्यों के लिए खुशखबरी,  मंत्री ने लिया संज्ञान

वार्ड सदस्यों

राँची : बरही विधायक सह निवेदन समिति के सभापति उमाशंकर अकेला यादव के अगुवाई में वार्ड सदस्य संघ ने ग्रामीण विकास मंत्री डॉ इरफ़ान अंसारी से शुक्रवार को उनके चैम्बर मुलाकात की और छः सुत्री माँग को लेकर एक ज्ञापन सौंपा।

छह सूत्री मांग में 15 वें वित एवं मनरेगा योजना के मास्टर रौल एवं (डिमांड) पेपर में वार्ड सदस्यों का हस्ताक्षर ,वार्ड सदस्यों का मानदेय वृद्धि 10,000/- (दस हजार) ,गरीब वार्ड सदस्यों को भी अबुआ आवास प्रधानमंत्री आवास एवं अम्बेडकर आवास का लाभ,सभी प्रकार के आवास के सम्बंध में वार्ड सदस्यों को पूर्ण रूपेन पंचायत के द्वारा जानकारी एवं सभी तरह का भागीदारी,पाँच साल के कार्यकाल के अन्दर दुर्घटना से घायल या मृत्यु होने पर 20,00000/- (बीस लाख रूपया) मात्र का बीमा और वार्ड सदस्यों को वितिय पावर की मांग की ।

मंत्री ने सभी मांगो पर विचार करने का दिया आश्वसन

मौके पर मंत्री जी ने सभी मांगो पर सकारात्मक विचार करने का आश्वासन दिया। और उन्होंने कहा कि आप लोग पंचायती राज के अभिन्न है आपलोग भी एक निर्वाचित जनप्रतिनिधि हैं। आप लोगों को भी सरकार से सम्मान मिलना चाहिए इस बात से मैं सहमत हूं, और मैं आप लोगों को मान सम्मान दिलाने का कार्य करूंगा और जल्द ही प्रस्ताव विभाग को भेजूंगा।

वार्ड सदस्यों

http://newsjharkhandupdate.in

बड़ी खबर : झारखंड के बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी,दसवीं,12 वीं पास अभ्यर्थियों को सीधी भर्ती के लिए vacancy

Slide Up
x

Leave a Comment