डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बाइक,एक बच्चे का मौत, दो घायल

Join Us On

डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बाइक,एक बच्चे का मौत, दो घायल

डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बाइक,एक बच्चे का मौत, दो घायल

चौपारण : प्रखण्ड के सेल्हारा पंचायत के लराही रोड में शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ। हादसे में एक बच्चे का मौत हो गया। वहीं दो अन्य घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हजारीबाग रेफर करने की सूचना मिल रही है।

मृतक बच्चे का पहचान भटबिगहा सागीर मियां के पुत्र आहिल आलम उम्र 10 वर्ष के रूप में हो रहा है। वहीं घायलों का पहचान ग्राम भटबिगहा का समशूल मियां का पुत्र आफताब आलम उम्र 13 साल और अकबर मियां का नाती इबरान अंसारी उम्र लगभग 15 वर्ष हुई है। इबरान अंसारी कोडरमा जिले के सरदारोडीह का रहने वाला है लेकिन नानी घर में ही रहकर पढ़ाई कर रहा है।

कैसे घटी घटना

मिल रही जानकारी के मुताबिक तीनों युवक एक बाइक पर सवार होकर अपने गांव से सिंघरावा की ओर आ रहे थे,इसी बीच गति तेज होने के कारण बाइक अनबैलेंस होकर कारीपहाड़ी के समीप लराही सड़क के किनारे लगे डिवाइडर में टक्कर मार दिया। टक्कर इतना जबरदस्त था की मौके पर ही एक बच्चे का मौत हो गया। वहीं दो को गंभीर चोटें लगी।

घटना के बाद आसपास के लोग दौड़कर घायलों को बचाने के लिए दौड़े। उनके परिजनों को सूचना दी। और अस्पताल लाए जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को हजारीबाग कर दिया गया। बतादें दें कि बाइक में सवार तीनो बच्चे नाबालिग थे और हेल्मेट भी नहीं पहने हुए थे।

बड़ी खबर : झारखंड हाईकोर्ट ने सहायक शिक्षकों को ग्रेड 4 में प्रोन्नति देने का दिया निर्देश, समान काम के बदले समान वेतन की मांग

Slide Up
x

Leave a Comment