नौकरी पक्की , 4000 पदों के लिए आई वैकेंसी, 35 हजार तक मिलेगी सैलरी

Join Us On

नौकरी पक्की , 4000 पदों के लिए आई वैकेंसी, 35 हजार तक मिलेगी सैलरी

नौकरी पक्की , 4000 पदों के लिए आई वैकेंसी, 35 हजार तक मिलेगी सैलरी

हजारीबाग : यदि आप में योग्यता है तो नौकरी पक्का मिलने वाला है। श्रम नियोजन प्रशिक्षण एवं कौशल विकास विभाग झारखंड सरकार के अंतर्गत राज्य के बेरोजगार युवक-युवतियों के लिए रोजगार का एक नया अवसर के लिए रोजगार मेला का आयोजन हज़ारीबाग जिले में होने जा रहा है।

यह मेला हजारीबाग के अवर प्रादेशिक नियोजनालय में लगेगा। जिसमें 4000 पदों पर वैकेंसी भरी जाएगी।

इस संबंध में श्रम, नियोजन प्रशिक्षण एवं कौशल विकास विभाग के अवर प्रादेशिक नियोजनालय हजारीबाग द्वारा विज्ञापन जारी कर सूचना दी गई है। मेले का आयोजन 12 जुलाई को होगा।

यह मेला हजारीबाग जिले के संत कोलंबा कॉलेज में आयोजित होगा। जिसमें 24 स्थानीय और बाहरी नियोजकों के द्वारा 4000 पदों पर योग्य ब्यक्ति को नौकरी दी जाएगी। मासिक सैलेरी 5000 से लेकर 35000 हजार तक विभिन्न कम्पनियों द्वारा निर्धारित है।

लाने पड़ेंगे ये कागजात

रोज़गार मेले में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों को सरकारी आईटीआई कैंपस में पूर्वाह्न 10:00 से अपराह्न 04:00 के बीच उपस्तिथ होना पड़ेगा। साथ मे अभ्यर्थियों को बायोडाटा की दो प्रति लेकर आना होगा साथ ही रोजगार मेला में भाग लेने हेतु इच्छुक आवेदक का झारखंड के किसी भी नियोजनालय में निबंधन होना जरूरी है।

आवेदक को अपने सभी शैक्षणिक, प्रशैक्षणिक, आधार कार्ड, दो पासपोर्ट साइज का फोटो, नियोजनालय का निबंधन कार्ड, अपना बायोडाटा और स्थानीय निवासी प्रमाण पत्र (न्यूनतम अंचलाधिकारी द्वारा निर्गत) ले कर आना जरूरी है। अधिक जानकारी के लिए आप श्रम, नियोजन प्रशिक्षण एवं कौशल विकास विभाग के अवर प्रादेशिक नियोजनालय हजारीबाग में भी संपर्क कर सकते हैं।

नौकरी पक्की

बड़ी खबर : झारखंड के बदल गए कई मंत्री,ये होंगे नए शिक्षा मंत्री,अधिसूचना जारी

Slide Up
x

Leave a Comment