JSSC NAGARPALIKA EXAM में भी गड़बड़ी ! रिजल्ट में सीरियल से कई पास

Join Us On

JSSC NAGARPALIKA EXAM में भी गड़बड़ी ! रिजल्ट में सीरियल से कई पास

JSSC NAGARPALIKA EXAM में भी गड़बड़ी ! रिजल्ट में सीरियल से कई पास

JSSC NAGARPALIKA EXAM में भी गड़बड़ी के लग रहे हैं। नगरपालिका सेवा संवर्ग संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा 2023 के तहत वेटनरी ऑफिसर, सेनेटरी एंड फूड इंस्पेक्टर और सेनेटरी सुपरवाइजर के पदों पर नियुक्ति होनी है। जिसका रिजल्ट शुक्रवार को आयोग ने जारी किया । जिसमें कई कंडीडेट सीरियल नम्बर से पास किए हैं। जिससे प्रतियोगिता परीक्षा-2023 की प्रक्रिया पर भी सवाल उठने लगे हैं।

अभ्यर्थियों ने जारी रिजल्ट पर सवाल उठाए हैं। अभ्यर्थियों के द्वारा दावा किया जा रहा है कि एक ही सेंटर से कई अभ्यर्थियों को बुलाया गया है, जिनका रोल नंबर लगभग सीरियल से है। इससे पूर्व भी पीजीटी परीक्षा में जारी किये गये रिजल्ट में भी लगातार रोल नंबर वाले अभ्यर्थी पास हुए थे ।

अभ्यर्थियों का कहना है कि कई सेंटर से ऐसे अभ्यर्थी पास की हैं जिनका रोल नंबर लगातार संख्या में है। एक सेंटर का तो रोल नंबर 192 से 240 में 24 अभ्यर्थियों को प्रमाणपत्रों की जांच के लिए बुलाया गया। इसी तरह एक सेंटर के छह और एक अन्य में 16 में 8 और उसी सेंटर के अन्य 7 का रिजल्ट सीरियल में है।

 

इधर आयोग ने जारी मेधा सूची के सभी अभ्यर्थियों को 7 अक्टूबर को डॉक्यूमेंट्र वेरिफिकेशन के लिए बुलाया है। सात अक्टूबर को दो सिटिंग में फर्स्ट सिटिंग सुबह 11 से दिन के 1.30 और सेकेंड सिटिंग दोपहर 2 से 5 बजे तक डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन किया जाएगा।

बड़ी खबर : झारखंड के बदल गए कई प्रखण्ड के सीओ और जिला भूअर्जन पदाधिकारी,91 अधिकारीयों का तबादला

Slide Up
x

Leave a Comment