पुलिस बर्बरता को लेकर राहूल ने लगाई कार्रवाई की गुहार

पुलिस बर्बरता को लेकर राहूल ने लगाई कार्रवाई की गुहार

Join Us On

पुलिस बर्बरता को लेकर राहूल ने लगाई कार्रवाई की गुहार

पुलिस बर्बरता को लेकर राहूल ने लगाई कार्रवाई की गुहार

अनगड़ा: थाना क्षेत्र के चिलदाग ग्राम निवासी राहुल नायक नामक एक युवक ने अनगड़ा के थानेदार सहित अन्य पुलिसकर्मियों के विरुध उसके साथ बेरहमी के साथ लाठी से हांथ जांद्य और शरीर के अन्य हिस्सों में पीट पीट कर बुरी तरह से घायल करने आरोप लगाते हुए पुलिसकर्मियों के विरुध करवाई करने की मांग की है।

वरीय आरक्षी अधीक्षक रांची को दिए गए आवेदन में भुक्तभोगी राहूल नायक ने कहा है कि उसे और उसके पिता शंकर नायक को पुलिस ने 01 जुलाई को करीब डेढ़ बजे रात में उठाकर थाना लाया। और उसका छोटा भाई साहिल नायक जो किसी नावालिग लड़की को 11 जून से लेकर फरार है उसके बारे में पूछ ताछ के क्रम में उसे लाठियों से बुरी तरह पीटा गया। कहा है कि उसके पिता को तो दूसरे दिन छोड़ दिया गया लेकिन उसे तीन दिनो तक उसे भाई का पता पूछने के लिए मार पीट कर प्रताड़ित किया जाता रहा और उसके बाद उसे थाना के गेट के बाहर लाकर छोड़ दिया गया।

मारपीट के कारण उसके दोनो हथेली और दोनों जांद्य बुरी तरह से जख्मी हो गया है। राहुल नायक ने वरीय आरक्षी अधीक्षक के अलवा राज्यपाल मुख्यमंत्री मानव अधिकार आयोग पुलिस महानिदेशक को भी आवेदन देकर मामले की उच्च स्तरीय जांच कर उसके उपर हुए पुलिस बरबरता पर कार्रवाई की मांग की है। इधर अनगड़ा के थानेदार का कहना है कि उसके विरुघ मारपीट करने का आरोप निराधार है।

राहूल का छोटा भाई ने एक नाबालिग लड़की को पिछले कई दिनों से लेकर फरार है राहूल नायक को भाई के बारे पूछ ताछ के लिए थाना लाया गया था लेकिन पूछ ताछ के क्रम में एक पुलिसकर्मी को उसने धक्का देकर गिरा दिया इसी पर आक्रोषित पुलिस कर्मियों ने हल्का फुल्का मार पीट किए हैं।

बड़ी खबर : JSSC झारखंड सहायक आचार्य नियुक्ति परीक्षा ( 1- 5,6- 8) को लेकर महत्वपूर्ण सूचना जारी

Leave a Comment