Search
Close this search box.

JSSC CGL पेपर लीक मामले में दिन भर गहमा गहमी,4 फरवरी की परीक्षा पर होगा ये असर।

JSSC CGL पेपर लीक मामले में दिन भर गहमा गहमी,4 फरवरी की परीक्षा पर होगा ये असर।

Join Us On

JSSC CGL पेपर लीक मामले में दिन भर गहमा गहमी,4 फरवरी की परीक्षा पर होगा ये असर

JSSC CGL पेपर लीक मामले में दिन भर गहमा गहमी,4 फरवरी की परीक्षा पर होगा ये असर।

JSSC CGL पेपर लीक मामले में दिन भर गहमा गहमी रही। पहले कथित पेपर लीक एवं फिर झारखंड राज्य कर्मचारी चयन आयोग द्वारा नोटिफिकेशन जारी कर लेवल-3 की परीक्षा स्थगित किए जाने की जानकारी मिलते ही छात्र गुस्से में हैं।

ABVP ने मुख्यमंत्री का पुतला फूंका और CBI जांच के साथ क्षतिपूर्ति की भी मांग की। ABVP ने आज शहर के चतरा चौक पर विरोध प्रदर्शन करते हुए पुतला दहन कार्यक्रम किया। विभाग के संयोजक रोहित पांडे ने कहा की हेमंत सरकार झारखंड के विद्यार्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है इसमें बड़े-बड़े शिक्षा माफिया संलिप्त रहते हैं। कहा, गरीब मजदूर के बच्चे दिन रात एक कर के पढ़ाई करते हैं एवं अपने घरों से 100 से 300 किलोमीटर दूर जब परीक्षा देने के लिए परीक्षा केंद्र पहुंचते हैं और परीक्षा देकर बाहर निकलते हैं, तो पता चलता है कि परीक्षा का प्रश्न पहले ही लीक हो गया है।

वहीं राँची में छात्रों ने आज शाम राँची के फिरायालाल चौक पर विभिन्न छात्र संगठन द्वारा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एवं जेएसएससी के अध्यक्ष नीरज सिन्हा का पुतला दहन किया।

अध्यक्ष को मांगा इस्तीफा, कहा 4 फरवरी की परीक्षा भी हो रद्द

प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने कहा कि 28 जनवरी को जो परीक्षा का पेपर लीक हुआ। ऐसे में छात्र अब जेएसएससी पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं कि 4 फरवरी को होने वाली परीक्षा भी सही तरीके से ली जा सकेगी। इसलिए छात्रों के द्वारा परीक्षा को पूर्ण रुप से रद्द करने की मांग की जा रही है। और अध्यक्ष को भी पद से इस्तीफा देने की मांग की। साथ ही 4 फरवरी को होने वाली परीक्षा को भी रद्द करने की मांग कर रहे हैं । इसके अलावा छात्रों ने पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच करने की भी मांग किया। और जांच में पाए गए दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। साथ ही परीक्षा लेने वाली एजेंसी पर भी कार्रवाई की मांग किया। इसके अलावा परीक्षा लेने वाली एजेंसी को ब्लैकलिस्ट करने पर भी जोर दिया गया।

बड़ी खबर : झारखंड प्राथमिक विद्यालय प्रशिक्षत सहायक आचार्य संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा 2024 के आवश्यक सूचना 

x

Leave a Comment