Search
Close this search box.

बीईईओ को मिला चार प्रखण्ड का अतिरिक्त प्रभार, कार्यालय आदेश जारी

बीईईओ को मिला चार प्रखण्ड का अतिरिक्त प्रभार, कार्यालय आदेश जारी

Join Us On

बीईईओ को मिला चार प्रखण्ड का अतिरिक्त प्रभार, कार्यालय आदेश जारी

बीईईओ को मिला चार प्रखण्ड का अतिरिक्त प्रभार, कार्यालय आदेश जारी

झारखंड में बीईईओ की घोर कमी देखी जा रही है।जो हैं भी उनमें अधिकांश रिटायर होने वाले हैं। ऐसे में एक एक बीईईओ को कई प्रखंडो का प्रभार मिला हुआ है। इसी क्रम में चतरा जिले के हंटरगंज प्रखण्ड के बीईईओ को भी चार प्रखंडो का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। बीईईओ कानन कुमार पात्र को इटखोरी,मयूरहण्ड, गिधौर और पथलगड्डा का भी अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। जिसका कार्यालय आदेश जिला शिक्षा अधीक्षक द्वारा जारी किया गया है।

कार्यालय आदेश में कहा गया है कि मंजू कुमारी प्रखण्ड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी, टण्डवा जो प्रखण्ड शिक्षा प्रसार इटखोरी-सह-मयुरहण्ड गिद्धौर, पत्थलगडा के अतिरिक्त प्रभार में हैं कि सेवानिवृति 31.01.2024 को दृष्टिपथ में रखते हुए तत्काल प्रखण्ड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी ईटखोरी-सह- मयूरहण्ड , गिधौर, पथलगड्डा के अतिरिक्त प्रभार से मुक्त कर उनके स्थान पर श्री कानन कुमार प्रखण्ड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी हटरगंज-01 को अतिरिक्त प्रभार सौंपते हुए उक्त चारो प्रखण्डों के प्राथमिक, उमवि एवं माध्यमिक विद्यालय के सरकारी शिक्षकों का वेतन भुगतान हेतु निकासी एवं ब्ययन पदाधिकारी के रूप में प्राधिकृत किया जाता है।

श्री करनन कुमार पात्र प्रखण्ड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी हंटरगंज-01 को झारखण्ड कोषाचार संहिता 2016 के नियम 87 तथा वित्त नियमावली के नियम 110 के तहत प्रखण्ड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी इंटखोरी-सह-निकासी एवं व्ययन पदाधिकारी म. वि. ईटखोरी (CTREDN003), म.वि. मंधनिया (CTREDNOU2),म.वि.नावाडीह (CTREON100) एवं म.वि. गिद्धौर (CTREDN091) का अतिरिक्त प्रभार सौंपते हुए निकासी एवं व्ययन पदाधिकारी का कार्य करने हेतु प्राधिकृत किया जाता है।

श्रीमती कुमारी को आदेश दिया जाता है कि वे पत्र प्राप्ति के साथ ही प्रखण्ड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी इंटखोरी-सह- मयुरहण्ड गिद्धौर, पत्थलगडा का सम्पूर्ण प्रभार श्री पात्र को सौप कर प्रभार प्रतिवेदन की प्रति के साथ अनुपालन प्रतिवेदन इस कार्यालय को उपलब्ध कराना सुनिश्चित करेंगे।

बड़ी खबर : साल के पहले दिन इन जिलों में बारिश, अगले तीन दिनों तक ऐसा रहेगा झारखंड का मौसम

बड़ी खबर :बझारखंड में निकली शिक्षकों की बम्फर भर्ती,बिना TET वाले भी कर सकते हैं आवेदन

x

Leave a Comment