Search
Close this search box.

युवाओं के लिए खुशखबरी, नन मैट्रिक से ग्रेजुएशन तक के 100 से अधिक पदों पर होगी सीधी भर्ती,

Join Us On

युवाओं के लिए खुशखबरी, नन मैट्रिक से ग्रेजुएशन तक के 100 से अधिक पदों पर होगी सीधी भर्ती

युवाओं के लिए खुशखबरी, नन मैट्रिक से ग्रेजुएशन तक के 100 से अधिक पदों पर होगी सीधी भर्ती,

युवाओं के लिए खुशखबरी है।आप नन मैट्रिक या ग्रेजुएशन आपको सीधे नौकरी मिल सकता है। नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए यह अच्छा मौका है। लगभग 100 से अधिक पदों पर सीधी भर्ती होगी।

झारखण्ड सरकार श्रम, नियोजन प्रशिक्षण एवं कौशल विकास विभाग, जिल्ला नियोजनालय, खूँटी में रोजगार मेला-2023 आयोजित हो रही है। इस मेले का मुख्य उद्देश्य बेरोजगार युवक/युवतियों को निजी क्षेत्र में नियोजित करना है। रोजगार मेला जिला नियोजनालय, खूँटी के द्वारा दिनांक 29 दिसम्बर 2023 दिन शुक्रवार को पूर्वाहन 10:30 बजे से 300 बजे अपराहन तक जिला नियोजनालय , खूंटी परिसर में होगा।

ये कम्पनियां करेगी भर्ती देखें पूरी डिटेल

युवाओं के लिए खुशखबरी, नन मैट्रिक से ग्रेजुएशन तक के 100 से अधिक पदों पर होगी सीधी भर्ती,

मेला में भाग लेने को ईच्छुक अभ्यर्थी को झारखण्ड के किसी भी नियोजनालय में निबंधित होना अनिवार्य है। यदि वे पूर्व में निबंधित नहीं हैं तो रोजगार मेला के पूर्व अपना निबंधन अपने स्थानीय नियोजनालय में निश्चित रूप से कर लें।

आप स्वंय भी अपना निबंधन http://www.rojgar.jharkhand.gov.in में कर सकते है। रोजगार मेला के दिन निबंधन का कार्य स्थगित रहेगा। सभी आवेदनकर्ता अपना दो पासपोर्ट साइज फोटो, RESUME (दो प्रतियों में), स्थानीय निवास प्रमाण पत्र एवं आधार कार्ड के साथ मेला में उपस्थित होगें। रिक्ति निजी क्षेत्र से संबंधित है, इसलिए रिक्ति के शर्तों के लिए सीधे नियोजक उत्तरदायी है।

विभाग एवं नियोजनालय मात्र सुविधा प्रदाता के रूप में कार्य कर रहा है। मेला में भाग लेने के लिए किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता देय नहीं होगा।

झारखंड में तय समय में होगी 26 हजार शिक्षकों की भर्ती , हाइकोर्ट के निर्णय के बाद नियमावली में फिर से होगा बदलाव

बड़ी खबर : झारखंड में निकली शिक्षकों की बम्फर भर्ती,बिना TET वाले भी कर सकते हैं आवेदन

x

Leave a Comment