Search
Close this search box.

पुलिस कांस्टेबल रैंक में चार हजार रिक्त पदों को भरने के लिए कार्रवाई तेज,पुलिस महानिदेशक, झारखंड ने की समीक्षा

Join Us On

पुलिस कांस्टेबल रैंक में चार हजार रिक्त पदों को भरने के लिए कार्रवाई तेज,पुलिस महानिदेशक, झारखंड ने की समीक्षा

पुलिस कांस्टेबल रैंक में चार हजार रिक्त पदों को भरने के लिए कार्रवाई तेज,पुलिस महानिदेशक, झारखंड ने की समीक्षा

झारखंड पुलिस द्वारा कांस्टेबल रैंक में लगभग चार हजार रिक्त पदों को भरने के लिए कार्रवाई तेज कर दी गई है। पुलिस प्रशासन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर यह जानकारी दी है। प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि झारखंड सरकार के दिशा निर्देश पर झारखंड पुलिस द्वारा उग्रवादी संगठनों, संगठित आपराधिक गिरोहों, अन्य आपराधिक तत्वों, यथा- साइबर अपराधियों पर चौतरफा कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावे अन्य आपातकालीन सेवाएँ, विधि-व्यवस्था संधारण, महिलाओं एवं अन्य कमजोर वर्गों के विरूद्ध अपराध पर रोकथाम हेतु आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। इस कार्रवाई को और अधिक प्रभावी बनाने के लिए पुलिस मुख्यालय स्तर से लगातार समीक्षा भी की जा रही है। उल्लेखनीय है कि झारखंड सरकार के दिशा-निर्देश पर विभिन्न स्तर पर रिक्त पदों को भरने की भी कार्रवाई की जा रही है।

JSSC सामान्य स्नातक योग्यताधारी संयुक्त स्नातक परीक्षा के लिए हजारीबाग में बनाए गए 81 परीक्षा केंद्र, 31474 परीक्षार्थी देंगे परीक्षा

4 हजार से अधिक रिक्त पदों पर होगी बहाली, अपराध पर लगाम लगाना मुख्य उद्देश्य

ज्ञात हो कि वर्तमान में हो रही रिक्त पदों की भर्ती प्रक्रिया के अतिरिक्त, कांस्टेबल रैंक में लगभग चार हजार पद रिक्त हैं। इन रिक्त पदों को शीघ्र से शीघ्र भरने की तैयारी झारखंड पुलिस के स्तर से की जा रही है और जल्द ही प्रक्रिया पूर्ण कर ली जाएगी।

पुलिस महानिदेशक, झारखंड द्वारा इस संदर्भ में आज समीक्षा की गई और रिक्त पदों को जल्द से जल्द भरने का दिशा निर्देश दिया गया ताकि उग्रवादी संगठनों, संगठित आपराधिक गिरोहों, साइबर अपराधियों पर चौतरफा कार्रवाई के साथ अन्य आपातकालीन सेवाएँ, विधि-व्यवस्था संधारण, महिलाओं के विरूद्ध एवं अन्य सभी प्रकार के अपराधों पर रोकथाम हेतु और प्रभावी एवं सार्थक कार्रवाई की जा सके।

पुलिस कांस्टेबल भर्ती झारखंड का विज्ञापन के लिए नीचे दिए गए लिंक पर करें क्लिक

बड़ी खबर : JSSC की नई VACANCY : झारखंड आरक्षी प्रतियोगिता परीक्षा-2023 ( कॉन्स्टेबल भर्ती) के 4919 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी

 

JSSC ने शिक्षक भर्ती परीक्षा के लिए जारी किया डेट, छह जिलों में होगी परीक्षा

x

Leave a Comment