Search
Close this search box.

झारखंड युवाओं को नई सौगात,इस दिन 7000 युवाओं को मिलेगी नौकरी

Join Us On

झारखंड युवाओं को नई सौगात,इस दिन 7000 युवाओं को मिलेगी नौकरी

झारखंड युवाओं को नई सौगात,इस दिन 7000 युवाओं को मिलेगी नौकरी

झारखंड के युवाओं को बड़ी सौगात मिलने वाली है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 29 दिसंबर को सात हज़ार युवाओं को नौकरी देंगे।

ज्ञात हो कि 29 दिसम्बर को झारखंड की हेमंत सरकार के चार साल पूरे होने वाले हैं। ऐसे मौके पर सीएम बड़ा करने वाले हैं। सीएम सोरेन ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि झारखंड राज्य कर्मचारी चयन आयोग (जेएसएससी) के माध्यम से ली जा चुकी परीक्षाओं का जल्द से जल्द रिजल्ट का प्रकाशन करें।

बतादें कि JSSC की ओर से वर्ष 2023 में पांच परीक्षाएं ली गई है। जिसमें 690 पदों के लिए झारखंड प्रयोगशाला सहायक परीक्षा का परिणाम घोषित हो चुका है। वहीं 3120 रिक्त पदों के लिए झारखंड स्नातकोत्तर प्रशिक्षित शिक्षक परीक्षा का आयोजन हो चुका है, रिजल्ट आना बाकी है। इसके अलावा 1562 पदों के लिए झारखंड डिप्लोमा स्तर संयुक्त परीक्षा, 914 पदों के लिए झारखंड नगरपालिका सेवा संवर्ग संयुक्त परीक्षा एवं 930 रिक्त पदों के लिए झारखंड औद्योगिक प्रशिक्षण सेवा के लिए भी परीक्षा हो चुकी है।

उपरोक्त सभी के अंतिम परिणाम आने है। हेमंत सरकार पुरजोर लगाए हैं ताकि चार साल पूरे होने पर झारखंड सरकार सफल अभ्यर्थियों के हाथों में नियुक्ति पत्र सौंपा जा सके।

बड़ी खबर : झारखंड के युवाओं के लिए नौकरी का अच्छा मौका,14 कम्पनियां 5152 पदों पर करेगी भर्तियां,महिलाएं भी पा सकती हैं 22500 तक की नौकरी

x

Leave a Comment