Search
Close this search box.

बीईईओ हुए सेवानिवृत्त, शिक्षक संघ ने ऐसे दी विदाई

Join Us On

बीईईओ हुए सेवानिवृत्त, शिक्षक संघ ने ऐसे दी विदाई

बीईईओ हुए सेवानिवृत्त, शिक्षक संघ ने ऐसे दी विदाई

हजारीबाग जिले के कटकमसांडी-2 के सेवानिवृत्त प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी नागदेव यादव के सम्मान में विदाई समारोह तथा वर्तमान प्र.शि.प्र. पदाधिकारी का स्वागत समारोह म.वि.पेलावल हिंदी में आयोजित किया गया। इस अवसर पर अजप्टा कटकमसांडी द्वारा अतिथियों को बुके एवं शॉल देकर सम्मानित किया। साथ ही सेवानिवृत्त पदाधिकारी के सम्मान में मानपत्र भेंट किया।

बीईईओ हुए सेवानिवृत्त, शिक्षक संघ ने ऐसे दी विदाई

डीएसई ने सेवानिवृत्त बीईईओ के कार्यो की सराहना की

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला शिक्षा अधीक्षक सन्तोष गुप्ता हजारीबाग ने सेवानिवृत्त प्र.शि.प्र.पदाधिकारी के कार्यों की प्रशंसा की तथा उनके प्रसन्न एवं स्वस्थ रहने की कामना की। वहीं कटकमसांडी 2 के वर्तमान प्र.शि.प्र.पदाधिकारी नागेश्वर सिंह ने उनके साथ कार्य काल के कुछ स्मरणीय पहलुओं का भी उल्लेख किया ।

अजपटा अध्यक्ष ने पदाधिकारी के सहयोगात्मक एवं शिक्षक हित के दृष्टिकोण का किया स्मरण

वहीं अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने इस भावुकता वाले क्षण में सेवानिवृत्त पदाधिकारी के सहयोगात्मक एवं शिक्षक हित के दृष्टिकोण का स्मरण किया तथा भविष्य में उनसे मार्गदर्शन की अपेक्षा की। मुख्य अतिथि से शिक्षकों के कार्यों के यथाशीघ्र निष्पादन में संघ के माध्यम से भरपूर सहयोग का आश्वासन भी दिया। प्र.कार्यक्रम पदाधिकारी, गजाला परवीन ने भावी पारी के लिए शुभकामनाएं अर्पित की।

 

33 वर्षो से अधिक के सेवाकाल का सेवानिवृत्त बीईईओ ने किया वर्णन

सेवानिवृत्त प्र.शि.प्र.पदाधिकारी ने अपने 33 वर्षों से अधिक के सेवाकाल का वर्णन किया । स्वागत भाषण मोहन राम ने एवं धन्यवाद ज्ञापन प्रीतम कुमार ने किया।
इस मौके पर प्रकाश कुमार अग्रवाल ने अपने उद् गार व्यक्त किया तथा कलीम जी ने कविता के माध्यम से अपनी भावनाओं को व्यक्त किया।

बीईईओ हुए सेवानिवृत्त, शिक्षक संघ ने ऐसे दी विदाई

कार्यक्रम को सफल बनाने में सुनील कुमार, रजाउल हक,कैलाश प्रसाद, सुबल दास,मो. एकरामुद्दीन,प्राणेश कुमार, मिहिर कुमार मिश्रा आदि ने सहयोग किया।

बड़ी खबर : झारखंड के कल से यहाँ चलेगी शीतलहर, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

x

Leave a Comment