Search
Close this search box.

पारा शिक्षकों का जिला स्तरीय बैठक, निर्णय से सरकार की बढ़ेगी बेचैनी

Join Us On

पारा शिक्षकों का जिला स्तरीय बैठक, निर्णय से सरकार की बढ़ेगी बेचैनी

पारा शिक्षकों का जिला स्तरीय बैठक, निर्णय से सरकार की बढ़ेगी बेचैनी

10 दिसंबर 2023 को झारखंड सहायक अध्यापक संघर्ष मोर्चा के बैनर तले राज्य के सभी जिलों में जिला स्तरीय बैठक हुई। बैठक में जिला स्तर पर कई निर्णय लिया गया। सभी जिलों में अच्छी खासी उपस्तिथि देखी गई। सभी जिलों में वेतनमान की मांग को लेकर सरकार से आरपार के मूड में पारा शिक्षकों ने रणनीति बनाई।

जिला जामताड़ा की जिला स्तरीय बैठक संपन्न हुई ।जिसकी अध्यक्षता श्री सुभाष मिर्धा ने की। वहीं बैठक का संचालन दिलीप मंडल एवं रविंद्र सिंह ने किया।

बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित मोर्चा के श्री नीलांबर मंडल में कहां जिला स्तरीय बैठक पूरे तेवर के साथ करने का एकमात्र उद्देश्य है हम सभी सहायक अध्यापकों को मूल मांग वेतनमान बिहार के तर्ज पर राज्य कर्मी का दर्जा।की प्राप्ति करना है जिसके लिए राज्य कमेटी की ओर से जो निर्देश दिया गया है ,उस आलोक में पूरे जिले के सभी सहायक अध्यापको का एकरूपता एक साथ आगे हर तरह का आंदोलन में कदम से कदम मिलाकर चलेंगे। जब तक वेतनमान की प्राप्ति ना हो संघर्ष जारी रहेगा।

आगामी 19 दिसंबर को विधानसभा घेराव का कार्यक्रम तय है जिसमें सभी सहायक अध्यापकों की उपस्थिति अनिवार्य है। इसके बाद भी सरकार बात नहीं मानती है मांग पूरा नहीं करती है तो आगामी 28 दिसंबर से मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया जाएगा ।

जिला सदस्य अजीत कुमार सिंह ने कहा की कार्यक्रम की तैयारी के लिए प्रखंड स्तर संकुल स्तर पर इसकी तैयारी जोर-शोर से सभी प्रखंडो के अगुआ करें। ताकि ज्यादा संख्या में रांची की धरती पर सहायक अध्यापक कुच कर सके।

आज के कार्यक्रम में मोर्चा के विकास चंद्र मंडल, परमानंद भंडारी, रंजीत महतो, उमेश मिश्रा, फुरकान अंसारी भारत स्वर्णकार ,इफ्तार आलम अजीत महतो, गिरधारी रावत सोयेम मरांडी ,कार्तिक बाउरी निपेन मंडल टीकाराम सोरेन संजीव कुमार सिंह बाबुजन हेंब्रम ,विष्णु महतो , लाल बाबू अंसारी सुनील हेंब्रम यदि सैकड़ो सहायक अध्यापकगण मौजूद थे।

बड़ी खबर : झारखंड के सरकारी स्कूलों में महिला शिक्षकों की होगी भर्ती, लास्ट डेट है नजदीक ,जल्दी करें आवेदन

x

Leave a Comment