Search
Close this search box.

चौपारण में भयंकर सड़क हादसा , दो लोगों का मौत कई घायल

चौपारण में भयंकर सड़क हादसा , दो लोगों का मौत कई घायल

Join Us On

चौपारण में भयंकर सड़क हादसा , दो लोगों का मौत कई घायल

चौपारण में भयंकर सड़क हादसा , दो लोगों का मौत कई घायल

चौपारण : प्रखण्ड के पांडेयबारा के आगे जीटी रोड में पिपरा कट के पास शुक्रवार के अहले सुबह बड़ा हादसा हुआ। सड़क हादसे में दो गाड़ियों में भयंकर टक्कर हुई । जिसमें दो लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई।वहीं कई घायल हो गए।

इस सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार जीटी रोड के चौड़ीकरण कार्य के कारण पाण्डेयबारा चौक के आगे पिपरा से सिंघरावा चौक के आगे तक एनएचएआई कांट्रेक्टर के द्वारा सड़क को वनवे कर दिया गया है। सड़क वनवे और सुरक्षा के मापदंडों में कमी के कारण आए दिन सड़क दुर्घटनाओं में इजाफा हो रहा है। जिसमें कई लोगों की जान चुकी है तो कई स्थानीय लोग भी दुर्घटना के शिकार हो चुके हैं।

शुक्रवार के अहले सुबह हुआ सड़क हादसे के संबंध में बताया जाता है कि जीटी रोड में कट के कारण गाड़ी वनवे में आने के लिए टर्न ले रही थी इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही कॉन्टेनर से जोरदार टक्कर हो गई। जिससे मटर लदे आयशर गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। और उसमें सवार 3 लोगों में दो लोगो का मौत घटना स्थल पर ही हो गया।

मृतक की पहचान उतर प्रदेश के रूप में हुई है। मृतक का नाम मो सलमान ( उम्र 27 वर्ष )ग्राम टांडा जिला अमरोहा उत्तरप्रदेश , दूसरा मृतक का नाम मो आसिम ( उम्र 18 वर्ष ) ग्राम खंद्रावली जिला मेरठ , जो व्यक्ति घायल है उसका नाम मो गुफरान ( 19 वर्ष ) ग्राम बीरमपुर उतर प्रदेश है। गाड़ी पंजाब से मटर लोड करके कोलकाता जा रही थी। घटना शुक्रवार के अहले सुबह लगभग 2:00 बजे घटी है। वहीं घटना के बाद कुछ लोगों ने प्रशासन को खबर की। घटना स्थल पर पहुंची प्रशासन ने दोनों शव को कब्जे में लेकर सड़क चालू करवाया।

आपदा मित्र एम्बुलेंस का निरंतर सेवा जारी

बतादें कि आपदा मित्र के सहयोग से संचालित आपदा मित्र एंबुलेंस का निरंतर सेवा जारी है। एम्बुलेंस चालक शक्ति कुमार द्वारा 24 घण्टे सेवा दिया जा रहा है। प्रशासन की सूचना पर रात में ही आपदा मित्र के एम्बुलेंस से शव को चौपारण थाना लाया गया।

एम्बुलेंस चालक शक्ति ने बताया कि चौपारण थाना प्रभारी के आदेशानुसार दो डेड बॉडी को निशुल्क खर्च पर चौपारण लाया गया।

बड़ी खबर : झारखंड कैबिनेट की बैठक में 27 महत्वपूर्ण प्रस्तावों को मंजूरी,स्कूली शिक्षा – किसानों को मिला बड़ा तौहफा,

x

Leave a Comment