Search
Close this search box.

प्रेमी के घर शादी करने पहुंची प्रेमिका, लड़का लेकर घर वाले हुए फरार , मामला पहुंचा थाना

Join Us On

प्रेमी के घर शादी करने पहुंची प्रेमिका, लड़का लेकर घर वाले हुए फरार , मामला पहुंचा थाना

प्रेमी के घर शादी करने पहुंची प्रेमिका, लड़का लेकर घर वाले हुए फरार , मामला पहुंचा थाना

चौपारण : प्रखण्ड के मानगढ़ से एक बड़ा मामला प्रकाश में आया है। जहां एक महिला हजारीबाग के कटकमसांडी प्रखण्ड से अपने प्रेमी के घर मानगढ़ शादी करने पहुंच गई और घर के चौखट पर ही चादर डाल बैठ गई। यह देख लड़के के घर वाले घर मे ताला मारकर लड़के को लेकर फरार हो गए। यह देख वहां आसपास के लोग भी पहुंच गए। और पूरे मामले की जानकारी उक्क्त महिला ली।

महिला ने बताया कि मेरा घर हजारीबाग जिले के कटकमसांडी ब्लॉक में पड़ता है। और मैं राँची के इरगा में कौशल विकास प्रशिक्षण केंद्र में जॉब करती थी। वहीं पर मेरी मुलाकात रवि कुमार पिता विद्या राम चंद्रवंशी मानगढ़ से हुई। दोनों एक ही कम्पनी में काम करते थे। काम करते करते दोनों में दोस्ती बढ़ी औऱ रवि ने शादी का प्रलोभन देकर कई बार शारीरिक सम्बन्ध बनाते हुए यौन शोषण किया। हमलोग दोनों बीते 2019 से एक साथ राँची में रह रहे थे। इस दौरान अपनी पूरी कमाई भी रवि के हाथों ने देती गई।

रवि शादी के नाम पर हमेशा बोला करता था कि मेरा मिट्टी का घर है। पक्का का घर बनाते ही शादी कर लेंगे और घर ले जाएंगे। घर बनाने के नाम से मेरे द्वारा नगद पैसा भी दिया गया।इस बीच तीन बार मेरा गर्भपात भी कराया। जब घर बन गया तो वह मुझे छोड़कर भाग गया। जिसके बाद आज से दस दिन पूर्व उसको खोजते खोजते उसके घर मानगढ़ पहुंची जहां पर पंचायत के मुखिया और कई अन्य पंचों के द्वारा शादी करवाने के लिए दस का दिन का समय लिया गया।  वहीं बरही में बांड भी करवाया गया  था । दस दिन पूरा हो गया और शादी के लिए कोई पहल नहीं कि गई तो मैं आजिज होकर रविवार के शाम पांच बजे पुनः मानगढ़ पहुंच गई। और अपनी शादी रवि से करने के लिए गुहार लगा रही हूँ।

 वहीं उक्क्त महिला को इस हालत में देख कुछ लोगों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी। खबर लिखे जाने तक लड़की को थाना में रखा गया था और उसके परिजनों को बुलाया गया था।

बड़ी खबर : दसवीं पास हैं तो झारखंड सरकार के इस विभाग ने 25 हजार तक नौकरी के लिए निकाला वेकैंसी

x

Leave a Comment