Search
Close this search box.

मध्य विद्यालय सिंहपुर के परिसर में कल लगेगा जनता दरवार, दादपुर पं के मुखिया ने लोगों से की ये अपील

मध्य विद्यालय सिंहपुर के परिसर में कल लगेगा जनता दरवार, मुखिया ने लोगों से की ये अपील

Join Us On

मध्य विद्यालय सिंहपुर के परिसर में कल लगेगा जनता दरवार, मुखिया ने लोगों से की ये अपील

मध्य विद्यालय सिंहपुर के परिसर में कल लगेगा जनता दरवार, मुखिया ने लोगों से की ये अपील

चौपारण : झारखंड सरकार की महत्वाकांक्षी योजना आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तीसरे चरण की शुरुआत प्रखंड के दादपुर पंचायत से कल होगी। इसकी तैयारी पूर्ण कर ली गई है। बीडीओ प्रेमचंद सिन्हा सफल आयोजन को लेकर स्वयं इसकी मोनिटरिंग कर रहे हैं

इस संबंध में दादपुर पंचायत के मुखिया गंदौरी दांगी ने बताया कि आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत पंचायत के मध्य विद्यालय सिंहपुर के प्रांगण में शिविर का आयोजन शुक्रवार को होगा। शिविर का प्रारम्भ प्रातः 10 बजे से होगा। जिसमें प्रखण्ड के विभिन्न विभागों की अधिकारी द्वारा विभागवार जरूरतमंद लोगों से आवेदन लिया जाएगा। शिविर के माध्यम से अधिक से अधिक मामलों का ऑन द स्पॉट निष्पादन होगा। इन शिविरों में आम जन को राज्य सरकार की सभी लोककल्याणकारी योजनाओं की विस्तृत जानकारी,विभिन्न लोक कल्याणकारी योजनाओं एवं आवेदन प्राप्त किया जाएगा एवं आवेदनों का त्वरित निष्पादन होगा।

कार्यक्रम में अबुआ आवास योजना,बिरसा सिचाई योजना
, जाति आय / जन्म / मृत्यु / दिव्यांगता प्रमाण पत्र, राजस्व से जुड़े मामले जैसे म्यूटेशन, मापी, लगान रसीद तथा ऑनलाईन रिकार्डस में सुधार करने से संबंधित मामले, आयुष्मान कार्ड, सामुदायिक वन पट्टा और व्यक्तिगत वन पट्टा के लिए सम्बन्धित एफआरसी द्वारा आवेदन प्राप्त करना,आम जनों से सामाजिक-आर्थिक बुनियादी जरूरतों से जुड़े परियोजनाओं के लिए आवेदन लिए जाएंगे। मुखिया गंदौरी दांगी ने पंचायत वासियों से शिविर में बढ़चढ़कर हिस्सा लेने और इसका लाभ उठाने का आग्रह किया गया है।

इस दिन इस पंचायत में लगेगा शिविर

चौपारण : प्रखण्ड में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तीसरे चरण की शुरुआत अब 16 के बजाए 24 नवम्बर से होगा। प्रखण्ड के 26 पंचायतो मे 24 नवम्बर से 26 दिसम्बर के बीच सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का अयोजन होगा। सबसे पहले प्रखण्ड के दादपुर पंचायत में 24 नवम्बर को, फिर चयकला में 25 को, जवनपुर में 28 को , बेला में 29 को, चैथी में 30 नवम्बर को , वहीं माह दिसम्बर में पं चौपारण में 01 को, ताजपुर में 02 को, भगहर में 04 को, करमा में 05 को , बहेरा में 6 को, मानगढ़ में 7 को , जगदीशपुर में 08 को , पाण्डेयबारा में 9 को, पडरिया में 11 को, पं चोरदाहा में 12 को,बसरिया में 13 को,बरहमौरिया में 14 को, बेलाही में 15 को, रामपुर में 16 को, सेलहराकला में 18 को, दैहर में 19 को, डेबो में 20 को, झापा में 21 को,गोबिन्दपुर में 23 को, पं बच्छई में 24 और सबसे अंत मे सिंघरावा पंचायत में 26 को सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत प्रखण्ड के सभी विभागों का शिविर लगेगा।

मध्य विद्यालय सिंहपुर के परिसर में कल लगेगा जनता दरवार, दादपुर पं के मुखिया ने लोगों से की ये अपील

बड़ी खबर : सेना भर्ती रैली आज से हो रही शुरू,झारखंड बिहार के आठ हजार अभ्यर्थी लेंगे भाग, इन पदों पर नौकरी

x

Leave a Comment