Search
Close this search box.

नई कृतिमान रच रहे चौपारण के युवा : एसएससी जीडी में छह युवाओं का चयन

Join Us On

नई कृतिमान रच रहे चौपारण के युवा : एसएससी जीडी में छह युवाओं का चयन

नई कृतिमान रच रहे चौपारण के युवा : एसएससी जीडी में छह युवाओं का चयन

चौपारण : प्रखण्ड के युवा लगातार नई कृतिमान रच रहे हैं। पिछले दिनों जारी हुई एसएससी जीडी के रिजल्ट में प्रखण्ड के छह युवाओं ने सफलता हासिल की है। जिसमे झापा पंचायत के ग्राम सूजी के नरेश कुमार रजक के दो पुत्र नितेश कुमार रजक और नीरज कुमार रजक, दादपुर पंचायत के ग्राम केंदुवा कला के अरुण सिंब के पुत्र सौरव कुमार ने अपने पहले ही प्रयास में एसएससी जीडी में सफलता हासिल की है।

वहीं दैहर पंचायत के ग्राम सोहरा के कुणाल सिंह पिता पंकज सिंह , ग्राम दैहर के सौरभ कुमार पिता मिथलेश पांडेय एवं गुरिकला के रमेश कुमार पिता सचित ठाकुर ने भी एसएससी जेडी में सफलता हासिल की है। नीरज कुमार रजक प्रखण्ड स्तिथ डॉ ललन बाबू कस्तूरबा गांधी +2 उच्च विद्यालय से 2020 में मैट्रिक परीक्षा प्रथम श्रेणी से पास की। वहीं इनके नितेश कुमार रजक शहीद भगत सिंह उच्च विद्यालय झापा बिसनपुर से मैट्रिक की परीक्षा उतीर्ण कर हजारीबाग में रहते हुए यह सफलता हासिल की।

वहीं समाजसेवी सह मुखीया प्रतिनिधि नागेंद्र कुमार कुशवाहा ने बताया कि कुणाल के पिताजी किसान हैं एवं धमना टोल पर कार्यरत हैं । वहीं रमेश के पिताजी का गाँव में ही एक छोटा सा शैलून है और सौरभ के पिताजी किसान हैं। वहीं सौरव ने गांव में रहकर तैयारी करते हुए यह सफलता हासिल की।

 इनके सफलता पर जीप सदस्य राकेश कुमार ,समाजसेवी नागेंद्र कुशवाहा,डॉ ललन बाबू कस्तूरबा गांधी +2 उच्च विद्यालय सिंहपुर की प्राचार्या ममता कुमारी, शिक्षक सुग्रीव रजक,भोलानाथ दांगी,चन्दन कुमार,शहीद भगत सिंह उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक महादेव प्रजापति सहित अन्य कई ने खुशी जाहिर करते हुए इन्हें बधाई दी है।

बड़ी खबर : झारखंड में 26 हजार एक पदों पर शिक्षक भर्ती के लिए लिंक ओपेन,हेल्प लाइन न भी जारी, हुआ नया बदलाव

x

Leave a Comment