Search
Close this search box.

शिक्षक संघ की बड़ी बैठक, झारोटेफ चुनाव को लेकर बनी रणनीति

शिक्षक संघ की बड़ी बैठक, झारोटेफ चुनाव को लेकर बनी रणनीति

Join Us On

शिक्षक संघ की बड़ी बैठक, झारोटेफ चुनाव को लेकर बनी रणनीति

शिक्षक संघ की बड़ी बैठक, झारोटेफ चुनाव को लेकर बनी रणनीति

आदर्श मध्य विद्यालय चौपारण में स्कूल छुट्टी के उपरांत अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ की प्रखण्ड स्तरीय बैठक आयोजित की गई। बैठक में हजारीबाग से जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार, झारोटेफ के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार रंजीत वर्मा, पदमा से सच्चिदानंद सिन्हा, राजु रविदास तथा बरही से मथुरा प्रसाद अतिथि के रूप में उपस्थित हुए।

बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष कमलेश कुमार कमल ने किया। बैठक में मुख्य रूप से आगामी 6 अगस्त रविवार को होने वाले चुनाव पर चर्चा किया गया। सभी शिक्षकों ने सर्वसम्मति से जिला अध्यक्ष के लिए रंजीत वर्मा को, सचिव के लिए किशोरी महतो तथा महिला प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष अख्तरी खातून को विजय दिलाने का संकल्प लिया।

सर्वविदित है की पुरानी पेंशन हेतु राष्ट्रीय आंदोलन में रंजीत वर्मा ने जिला संयोजक के रूप में उल्लेखनीय भूमिका निभाई है । उनके अथक प्रयास के कारण ही इस आंदोलन में हजारीबाग जिला से सभी कर्मियों की महत्वपूर्ण भागीदारी रही तथा सभी को पुरानी पेंशन प्राप्त हुआ ।

झारखंड में 26 हजार शिक्षकों की नियुक्ति में हुआ ये बदलाव, रिजल्ट प्रकाशन के सात दिनों के अंदर देना होगा आवेदन, जाने क्यों

जीपीएफ नंबर तीव्र गति से प्रदान कराने में इनकी ही भूमिका रही है। अब सबसे महत्वपूर्ण कार्य है एनएसडीएल के पास जमा हमारी अपनी राशि को वापस लेना। जिला से लेकर राज्य स्तर तक इन्होंने एक कर्मठ सिपाही के रूप में कार्य किया है ।

जिसका शिक्षक संघ समर्थन करता है और चौपारण प्रखंड के सभी शिक्षक रंजीत वर्मा के पक्ष में 6 अगस्त को मतदान करने हजारीबाग जाएंगे। इस बैठक में प्रखंड के लगभग सभी सरकारी विद्यालयों के शिक्षक उपस्थित हुयें।

वहीं उच्च विद्यालय, चौपारण अस्पताल, अंचल एवं प्रखंड के सभी कर्मी, पुलिस विभाग, वन विभाग समेत सभी विभागों के प्रतिनिधियों से बात कर इनके समर्थन में मतदान करने का अनुरोध किया गया। बैठक में मुख्य रूप से जनार्दन प्रसाद वर्मा, डॉक्टर प्रदीप साहू, बद्दी उज्जमा , सुरेंद्र कुमार दास, शशिकांत शर्मा , कैसर आलम सहित दो दर्जन से अधिक शिक्षक उपस्तिथ थे।

बड़ी खबर :एनएमओपीएस का चुनाव हुआ दिलचस्प,अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ इनके समर्थन में खुल कर आया सामने

x

Leave a Comment