Search
Close this search box.

अमन साहू गैंग और एटीएस के बीच मुठभेड़, DSP और दरोगा को लगी गोली

अमन साहू गैंग और एटीएस के बीच मुठभेड़, DSP और दरोगा को लगी गोली

Join Us On

अमन साहू गैंग और एटीएस के बीच मुठभेड़, DSP और दरोगा को लगी गोली

अमन साहू गैंग और एटीएस के बीच मुठभेड़, DSP और दरोगा को लगी गोली

रामगढ़ : झारखंड के राजधानी रांची से रामगढ़ पहुंची एटीएस की टीम और कुख्यात अमन साहू गैंग के बीच सोमवार की शाम मुठभेड़ हुई। घटना पतरातू थाना क्षेत्र के सरना स्कूल के पास सोमवार की रात लगभग पौने नौ बजे की है।

अमन साहू गिरोह के दो अपराधी बाइक पर सवार थे और जैसे ही एटीएस की टीम ने उन्हें घेरने की कोशिश की, तो वे लोग ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। इसमें डीएसपी नीरज के पेट में दारोगा सोनू कुमार साहू को जांघ में गोली लगी है। इसकी पुष्टि रामगढ़ एसपी पीयूष पांडे ने की।

डीएसपी की हालात गम्भीर है जिन्हें मेडिका में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही डीजीपी अजय कुमार सिंह मेडिका अस्पताल पहुंच कर घायलों से मिले और मामले की जानकारी ली। औऱ अपराधियो के खिलाफ त्वरित कारवाई का निर्देश राँची और रामगढ पुलिस को दी।

जेल में बन्द अमन साहू गिरोह से जुड़े शूटर को गिरफ्तार करने गई थी टीम

एटीएस के डीएसपी नीरज कुमार अपने दल के साथ जेल में बंद अपराधी अमन साहू गिरोह के अपराधी को पकड़ने गए रामगढ़ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र स्थित तेरपा में हुई गए हुए थे । इसी क्रम में अपराधियों ने गोली मार दी।

मिली जानकारी के मुताबिक एटीएस डीएसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में टीम अमन साहू गिरोह से जुड़े शूटर को गिरफ्तार करने गई थी। इस दौरान अपराधियों ने एटीएस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसमें नीरज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया और अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एटीएस को अमन साहू गिरोह के कुछ शूटर्स के पतरातू में होने का लोकेशन मिला था। इसके बाद डीएसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में एटीएस की एक टीम पतरातू पहुंची थी। एटीएस की टीम ने शूटर को पकड़ लिया था। इतने में उसने फायरिंग कर दी। इसमें गोली डीएसपी नीरज कुमार को लगी है।

बड़ी खबर : झारखंड के मध्य विद्यालय होंगे हाई स्कूल में उपग्रेड, विभाग की मिली मंजूरी,शिक्षकों के पद भी होंगे सृजित

x

Leave a Comment