Search
Close this search box.

चौपारण फायरिंग मामले में अनुसंधान तेज,पुलिस को मिला ये अहम सुराग

चौपारण फायरिंग मामले में अनुसंधान तेज,पुलिस को मिला ये अहम सुराग

Join Us On

चौपारण फायरिंग मामले में अनुसंधान तेज,पुलिस को मिला अहम सुराग

चौपारण फायरिंग मामले में अनुसंधान तेज,पुलिस को मिला ये अहम सुराग

चौपारण : थाना के डोमाडाढ़ी के समीप स्तिथ प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष विकास यादव पिता गोबिंद यादव के घर के सामने गोली चलने के मामले में पुलिस ने आवेदन के आलोक में चौपारण थाना कांड संख्या 289/23 धारा 307 / 34 भादवी आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दी है।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी शम्भूनंद ईश्वर ने बताया कि आवेदन के आलोक हर पहलुओं पर अनुसंधान शुरू कर दी गई है। टेक्निकल टीम से भी मदद ली जा रही है। सभी एंगल को ध्यान में रखते हुए अनुसंधान की जा रही है। जिला पुलिस अधीक्षक हजारीबाग के आदेशानुसार अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी को लेकर स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम भी गठित की गई है।

आगे कहा कि सरकार गिरोह के नाम से प्रखण्ड कांग्रेस अध्यक्ष को जिस मोबाइल से फ़ोन कर घटना की जिम्म्मेवारी ली गई थी। उस मोबाइल नम्बर की भी छानबीन की गई है। जो कलकत्ता , बंगाल का पता चल रहा है। टेक्निकल टीम से इसके लिए और मदद ली जा रही है।

वहीं दूसरी तरफ सीसीटीवी में दिख रहे अपराधियों की भी पहचान करने के लिए प्रयास की जा रही है। इसके लिए बीघा बाजार के राजा गढ़ और चौपारण के चतरा मोड़ में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है। उक्क्त घटना में शराब तस्करों का भी हाथ हो सकता है। इस एंगल पर भी जांच की जा रही है। बहुत जल्द ही इस कार्य मे संलिप्त सभी अपराधी गिरफ्त में होंगे।

क्या है मामला

गौरतलब हो कि प्रखंड कंग्रेस अध्यक्ष विकास यादव द्वारा दिए गए आवेदन में कहा गया है कि शनिवार की रात लगभग 12 बजे मोटरसाइकिल सवार तीन से चार अज्ञात अपराधियों द्वारा जान मारने की नीयत से गोली बारी की गई। गोली का आवाज सुनकर जब जागे तो सभी चतरा मोड़ के तरफ जाते हुए पुनः वापस आकर ईटखोरी तरफ अपराधी भागते नजर आए । जिसके बाद प्रशासन को सूचना करने के बाद प्रशासन आई तो मौके से गोली के तीन खोखा और चार जिंदा गोली भी बरामद की। बतादें कि प्रखण्ड कांग्रेस अध्यक्ष विकास यादव का माने तो इस घटना को अंजाम देने में शराब तस्करों का भी हाथ हो सकता है।

बड़ी खबर : झारखंड सरकार में 11वें मंत्री के रूप में बेबी महतो ने ली शपथ,कहा पति के अधूरे सपने को करूंगी पूरे

x

Leave a Comment