Search
Close this search box.

विधायक के आवास पर टेट पास पारा शिक्षकों ने दिया धरना

विधायक के आवास पर टेट पास पारा शिक्षकों ने दिया धरना

Join Us On

विधायक के आवास पर टेट पास पारा शिक्षकों ने दिया धरना

विधायक के आवास पर टेट पास पारा शिक्षकों ने दिया धरना

झारखंड राज्य टेट सहायक अध्यापक समन्वय समिति के द्वारा दो जुलाई को विधायक अंबा प्रसाद के हुडहुंडू स्थित हजारीबाग आवास में टेट पास सहायक अध्यापक ने सैकड़ों शिक्षकों के साथ एक दिवसीय धरना दिया। सभा की अध्यक्षता उत्तरी छोटानागपुर के प्रमंडलीय अध्यक्ष अनीता महतो एवं सभा का संचालन कैलाश मेहता एवं चंदन ठाकुर ने संयुक्त रूप से किया।

सभा में मुख्य अतिथि के रूप में टेट पास संघर्ष मोर्चा के प्रदेश महासचिव सह प्रदेश समन्वय समिति के वरिष्ठ सदस्य संजय मेहता मौजूद थे।

सभी शिक्षकों ने नया बस स्टैंड से रैली के शक्ल में मुख्यमंत्री वादा पूरा करो, टेट सहायक अध्यापक को वेतनमान देना होगा, का नारा लगाते हुए विधायक अंबा प्रसाद के आवास पर पहुंचे और वहां धरना पर बैठ गए। सत्ता दल के सभी विधायक एवं मंत्री मुख्यमंत्री को चुनाव के समय किया हुआ वादा को पूरा करने के वादे को भाषण के माध्यम से याद दिलाया जा रहा था।

विधायक अंबा प्रसाद पतरातू में जरूरी मीटिंग होने के कारण नहीं पहुंच पाई ।परंतु टेलीफोन के माध्यम से उन्होंने बताया कि मंगलवार को आप लोग आइए बैठकर अपने बातों को रखिए। अध्यापकों का एक ही मांग है सभी टेट पास को मिले वेतनमान।

इस धरना में मुख्य रूप से मनीष ठाकुर , प्रह्लाद कुमार, गिरधारी प्रसाद, आशा कुमारी, विमलेश महतो, सिलोन भारती, जय शंकर प्रजापति, कालेश्वर प्रसाद ,कैलाश भुइयां, दिगंबर कुमार, अलाउद्दीन अंसारी, अजीत वर्मा, कृष्ण देव राम, सुभाष मेहता, अशोक पासवान, संजय कुमार, बच्चन कुमार ,बालेश्वर प्रसाद, कमल गुप्ता इत्यादि सैकड़ों सहायक अध्यापकों ने धरना में शामिल हुए।

बड़ी खबर : झारखंड में 50 हजार शिक्षकों की नियुक्ति में नया पेच, JSSC ने ढूंढ निकाला, फिर से कैबिनेट में संशोधन तब विज्ञापन

x

Leave a Comment