Search
Close this search box.

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर देवबंद में गोलियों से हमला

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर देवबंद में गोलियों से हमला

Join Us On

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर देवबंद में गोलियों से हमला

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर देवबंद में गोलियों से हमला

Attack On Chandrashekhar: भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद पर यूपी में जानलेवा हमला की गई है। इस हमले में एक गोली उनको छूकर निकल गया फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

लखनऊ / इस वक्त की बड़ी खबर उत्तर प्रदेश से आ रहा है जहां भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद पर देवबंद में जानलेवा हमला किया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हमले में गोली चंद्रशेखर की कमर को छूकर निकली गई। जिस गाड़ी से फायर किया गया, वह उसका नंबर प्लेट में हरियाणा का था. पुलिस मौके पर पहुंच चुकी और घटना की जानकारी मिलते ही पूरे यूपी में सरगर्मी तेज हो गया। पुलिस भी घटना की पड़ताल के लिये पहुंच चुकी है।

एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा ने जानकरी दी कि आधे घंटे पहले, चंद्रशेखर आज़ाद के काफिले पर कुछ कार सवार हथियारबंद लोगों ने सहारनपुर के देवबंद में गोलीबारी की थी. एक गोली उन्हें छूते हुए निकल गई वो ठीक हैं एवं उन्हें इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. चंद्रशेखर ने कि हमला करने के बाद हमलावार सहारनपुर की ओर भाग निकले। जिस वक्त ये हमला हुआ उस वक्त चंद्रशेखर के साथ गाड़ी में और भी चार लोग थे. हमले के बाद हमारी गाड़ी ने यू-टर्न ले लिया. उन्होंने कहा कि मेरे एक साथी को भी चोट लगी है, उनके हाथ से खून आ रहा था. घबराहट के कारण ज्यादा कुछ याद नहीं बोले।

चंद्रशेखर ने जानकारी दी कि हमले के बाद मैंने सहारनपुर एसएसपी सहारनपुर को फोन किया एवं घटना की जानकारी दी कि मेरे उपर हमला हुआ है. हमारी गाड़ी अकेली थी कुछ गाड़ियां आगे पीछे थी पर काफी डिस्टेंस था. उन्होंने बताया कि मेरा किसी से कोई झगड़ा नहीं है, ऐसे में किस पर शक करूं।

बड़ी खबर :झारखंड कैबिनेट में बड़ा फैसला : भर्ती , प्रोन्नति एवं अन्य सेवा नियमावली में संसोधन की स्वीकृति

x

Leave a Comment