Search
Close this search box.

बिहार से जमशेदपुर जा रही बस और ट्रेलर के जोरदार टक्कर ,दो की मौत दर्जनो घायल, मृतकों की हुई पह्चान

Join Us On

बिहार से जमशेदपुर जा रही बस और ट्रेलर के जोरदार टक्कर ,दो की मौत दर्जनो घायल, मृतकों की हुई पह्चान

बिहार से जमशेदपुर जा रही बस और ट्रेलर के जोरदार टक्कर ,दो की मौत दर्जनो घायल, मृतकों की हुई पह्चान

टाटा-रांची राष्ट्रीय राजमार्ग 33 पर शुक्रवार को अहले सुबह करीब साढ़े तीन बजे चांडिल थाना क्षेत्र के कांदरबेड़ा के पास घटी सड़क दुर्घटना में एक वृद्ध महिला समेत दो लोगों की मौत हो गया।

दुर्घटना में लगभग एक दर्जन यात्री जख्मी हो गया। इनमें सात का इलाज एमजीएम अस्पताल जमशेदपुर में की जा रही है। कांदरबेड़ा के पास तेज रफ्तार बस ने आगे चले रहे एक ट्रेलर को पीछे से जोरदार धक्का मार दिया। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से चांडिल थाना की पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भेजवाया।ववहीं पुलिस ने बस पर सवार अन्य यात्रियों को दूसरे वाहनों से उनके गंतव्य की ओर भेजा। ज्ञात हो कि बुधवार की देर रात भी एनएच 33 पर चौका थाना के उरमाल के पास दुर्घटना में एक चालक की मौत हुई थी

मृतक और जख्मी सभी नवादा के रहने वाले

दुर्घटना के संबंध में जानकारी देते बताया कि चांडिल थाना प्रभारी अजीत कुमार ने कहा कि मृतकों की पहचान बिहार के नवादा जिला अंतर्गत नरहर थाना के इब्राहिमपुर के निवासी लगभग 40 वर्षीय देवेंद्र यादव एवं नवादा जिले के ही लगभग 85 वर्षीय जयरानी देवी के रूप में किया गया है।

वहीं एमजीएम अस्पताल में इलाज चल रहे घायलों में 40 वर्षीय शिव कुमार वर्मा, 38 वर्षीय पूनम वर्मा, 14 वर्षीय गुनगुन वर्मा उर्फ पीहू वर्मा, 9 वर्षीय प्रतीक वर्मा, लगभग 42 वर्षीय मधु कुमारी, 8 वर्षीय अंश वर्मा, 10 वर्षीय अनमोल वर्मा भी शामिल हैं। सभी जख्मी बिहार के नवादा जिले के हिसुआ थानांर्गत हिसुआ के रहने वाला है। थाना प्रभारी ने जानकारी दी कि पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है.

नवादा से जमशेदपुर जा रही थी बस

बिहार के नवादा से जमशेदपुर जा रही शिव शक्ति नामक बस चांडिल थाना क्षेत्र के कांदरबेड़ा के पास सड़क पर आगे चल रहे एक ट्रेलर को जोरदार धक्का मार दी। इस घटना में बस के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और बस के केबिन में बैठे यात्री बस के अंदर ही फंस गए। जिसकी सूचना पाते ही चांडिल थाना प्रभारी अजीत कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बस के अंदर फंसे यात्रियों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। इसके बाद उन्होंने घायलों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भेजवाया एवं बस पर सवार अन्य यात्रियों को दूसरे वाहनों से जमशेदपुर भेजा।

थाना प्रभारी ने कहा कि हो सकता है कि बस के चालक को सुबह के वक्त नींद की झपकी लगी हो व इस दौरान घटी हो।।दुर्घटना के बाद बस का चालक मौके से भाग गया। उन्होंने कहा कि दो घायलों की स्थित बेहद नाजुक है। कहा जा रहा है कि बस पर कुल 42 यात्री सवार थे।

बड़ी खबर : शिक्षक नियुक्ति : झारखंड से मैट्रिक और इंटर पास व स्थानीय रीति रिवाज सहित ये नियमावली में हुआ बदलाव

x

Leave a Comment