Search
Close this search box.

यूपीएससी में डायरेक्टर सहित 20 पदों की रिक्तियां

Join Us On

यूपीएससी में डायरेक्टर सहित 20 पदों की रिक्तियां

यूपीएससी में डायरेक्टर सहित 20 पदों की रिक्तियां

 

 

 

यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन के जरिए ज्वाइंट सेक्रेटरी, डायरेक्टर और डिप्टी सेक्रेटरी के 20 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की जायेगी l योग्य उम्मीदवारों से 19 जून 2023 तक आवेदन करने का अवसर है।

 

यदि आप इस भर्ती में रुचि रखते हैं और आवेदन करना चाहते हैं, तो आपको यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन करना होगा। उम्मीदवारों को अपनी योग्यता, अनुभव, और अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ ऑनलाइन आवेदन पत्र भरना होगा।

इससे पहले, आपको अधिकारिक अधिसूचना को ध्यान से पढ़ना बहुत जरूरी है ताकि आवेदन प्रक्रिया, योग्यता मानदंड और आवश्यक दस्तावेजों की सूची के बारे में सही जानकारी हो सके।

 

शैक्षणिक योग्यता:

 उम्मीदवारों ने मान्यता प्राप्त संस्थान से एमई/ एमटेक / एमबीबीएस/लॉ की डिग्री हासिल की हो। विस्तृत जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है।

 

आयु सीमा: 

35 से 55 साल की आयु general के लिए रखी गई है l  जबकि आरक्षित वर्ग के candidates को सरकारी नियमानुसार Age में छूट दी जाएगी।

 

वेतनमान: 

चयनित candidates को pay-matics लेवल-13 से level दिया जाएगा।

 

आवेदन शुल्क: इसके लिए  कोई fee नही देना  पड़ेगा आपको सभी को l

 

कैसे करें आवेदन:  इसे आप अंतिम तिथि इसे पहले अप्लाई कर सकते हैं l जो भी इंटरेस्टेड कैंडिडेट है वो ऑफिशल वेबसाइट https:// www.upsc.gov.in में जाकर सारी इनफार्मेशन को पहले अच्छे से पढ़िए उसके बाद इसे आवेदन करिए  l 

 

चयन प्रक्रिया: सबसे पहले अपका एग्जाम लिया जाएगा उसके बाद अपका इंटरव्यू लिया जाएगा l मेरिट के हिसाब से उम्मीदवारों का सिलेक्शन किया जाता है जब उम्मीदवार का सिलेक्शन हो जाता है तो उसके उपरांत डॉक्यूमेंट वेरीफाई होता है जिसमें उम्मीदवारों के द्वारा दिए गए सभी दस्तावेजों की ध्यानपूर्वक जांच होती है

Read also : Jharkhand High Court Vacancy 2023 Apply Online Start

x

Leave a Comment