Search
Close this search box.

बच्चे ने बनाई ऐसी चित्रकला, स्कूल वालों ने घबराकर बुलाई आपातकालीन बैठक

Join Us On

बच्चे ने बनाई ऐसी चित्रकला, स्कूल वालों ने घबराकर बुलाई आपातकालीन बैठक

एक बच्चे से school teacher ने अपने Family की Drawing बनाने को कहा. बच्चे ने जो तस्वीर बनाकर teacher को दी उसे देखकर उनके पांव तले जमीन slip गई. teacher ने flurry कर children के मां बाप को emergency meeting के लिए School बुलाया. ये पूरा किस्सा social media पर वायरल हो गया है.

 

Children इतना innocent होते हैं कि कई बार उनकी Innocence को समझ पाना भी DIfficulty होता है. Recent में एक नन्हें Children ने School पर ऐसा कुछ किया जो उसके teachers की Understanding से परे था. ऐसे में उन्होंने nervously उसके parents की emergency meeting के लिए बुलाया. In fact सारा issue बच्चे की बनाई एक drawing का था. 

 

‘टीचर को मेरी ड्राइंग पसंद नहीं आई’

Facebook पर किए गए एक Post में एक Person ने बताया कि- हमारे 6 Year के Children ने हमें school से returning एक Note दिया. इसमें wrote था कि teacher ने मुझे और मेरी Wife को तुरंत बुलाया है. मैंने sons से पूछा- कुछ Known है कि ये Meeting किस बारे में है? तो मेरे sons ने कहा कि teacher को मेरी drawing choice नहीं आई. हम अगले Day School पहुंचे तो teacher ने हमें हमारे sons की Drawing दिखाई और कहा- मैंने आपके Children को family photo बनाने के लिए कहा था और he made it, you will explain?

 

‘हमारे family vacation की Drawing है, इसमें क्या समझाएं

Post में person ने आगे लिखा- इसपर मेरी Wife ने कहा- इसमें क्या explain करना है. ये तो हमारे family वैकेशन की Drawing है जब हम the Bahamas में snorkeling  के लिए गए थे. teacher को तब जाकर picture ठीक से समझ आई.

 

‘इमरजेंसी मीटिंग की क्या जरूरत थी?’

एक person ने Comment में लिखा कि- teacher के ऐसे तेज Action से जानें saved की l एक other ने लिखा- what the hell है, एक Drawing पर इतने Drame की क्या Need थी. एक user ने लिखा- ये कैसी टीचर है, Innocent से बच्चे की Innocent से Drawing पर emergency meeting की क्या जरूरत थी? बहुत से Children ट्रॉमा में होते हैं But लगता है कि ये teacher इस Children को Correct से जानती ही नहीं थी. 

 

बेटर सेफ देन सॉरी’

Although बच्चे की Mother ने कहा कि भले teacher ने Useless में घबराकर Mistake से हमें called किया लेकिन Better safe than sorry (better regret later be careful). एक user ने कहा- teacher भी amazing है. इसमें Clear दिख रहा है कि ये snorkeling है. वहीं एक ने wrote किया- इस teacher ने Absolutely ठीक किया. 

 

 

 

 

Read more: Jharkhand B.Ed Result 2023- [Answer Key] Download Now

 

 

x

Leave a Comment