Search
Close this search box.

महिला ने ट्विटर पर लोगों से रिक्वेस्ट की थी, ‘क्या कोई बैकग्राउंड बदल सकता है.

Join Us On

महिला ने कहा- क्या कोई मेरी सेल्फी का बैकग्राउंड बदल सकता है, लोगों ने दिखाई ऐसी क्रिएटिविटी, नहीं रुकेगी हंसी

महिला ने ट्विटर पर लोगों से रिक्वेस्ट की थी, ‘क्या कोई बैकग्राउंड बदल सकता है.

 

Internet पर talented लोगों की भरमार होना बिलकुल सही है। photobombing से लेकर Photoshop तक, इन softwares का इस्तेमाल Nowadays बहुत होता है और इन्हें सीखना भी बहुत Easy हो गया है। Delhi की Girl जैसे लोग जो दूसरों की Help करते हुए खुशी Feel करते हैं, उनकी Praise की जानी बहुत जरूरी होता है l 

 

photobombing एक बहुत ही funny तरीका है अपनी Photos को social media पर share करने करते है l इसके साथ ही, photobombing फोटोज़ को और भी ज्यादा interesting बनाने में मदद करती है। जब इसे Photoshop जैसे softwares के साथ कम्बाइन किया जाता है, तो photobombing का Pleasure दोगुना हो जाता है।

 

social media पर अपने followers के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करने का। social media पर people के Together इस प्रकार के interactive कदम से न केवल लोगों को अधिक Positive बनाने में मदद मिलती है, but इससे लोगों के बीच अधिक Pair बनती हैं और Community का Expansion होता है।

 

Woma ने twitter पर लोगों से request की थी, ‘क्या कोई background बदल सकता है.

कुछ लोगों ने Woman को ufological स्थानों पर ले जाने का Proposal दिया, जैसे कि the mountains, समुद्र coast, खुले Field आदि। दूसरे ने used की गई photographs को बहुत अलग-अलग behaviour से edit करके नए लुक दिए, जैसे कि superhero की तरह, संगीत वीडियो की तरह, फिल्म पोस्टर की तरह, आदि।

 

कुछ लोगों ने Woman के background में अपने खुशी का expression करने के लिए भी used किए, जैसे कि उनकी प्रिय Team के लोगों का चित्र, Happiness भरी Photos आदि। इन सभी edited तस्वीरों में कुछ कार्यक्रमों और festivals  का भी Mention था, जैसे कि Diwali, नववर्ष, Holi आदि।

सभी edited photos अपने आप में बहुत ही encouraging थीं और social media पर लोगों के बीच एक collective भाव बनाती थीं।

 

यह भी देखे: इंजीनियर पदों के लिए निकली शानदार जॉब्स, सैलरी 60,000/- IIT Madras Recruitment 2023

x

Leave a Comment