JBVNL : झारखंड बिजली विभाग में लाइनमैन से लेकर अभियंता तक नियुक्ति जल्द

अच्छी खबर : आपकी जमा सिक्युरिटी मनी पर हर साल ब्याज देगा बिजली विभाग

Join Us On

JBVNL : झारखंड बिजली विभाग में लाइनमैन से लेकर अभियंता तक नियुक्ति जल्द

JBVNL

शुक्रवार को ऊर्जा दिवस पर प्रोजेक्ट भवन सभागार में प्रशिक्षण सह कार्यशाला कार्यक्रम आयोजित हुई। इस दौरान अधिकारियों ने बताया कि झारखंड बिजली वितरण निगम (जेबीवीएनएल) विभाग में नियुक्ति प्रक्रिया जल्द शुरू होगी। जिसमें लाइनमैन से लेकर अभियंता के विभिन्न पदों पर नियुक्ति होगी। जल्द ही झारखंड सरकार के पास इसकी अनुशंसा भेजी जायेगी।




मौके पर सीएमडी केके वर्मा के द्वारा एंटी पावर थेफ्ट एप्लीकेशन, सेल्फ बिलिंग टावर एप्लीकेशन एवं ओटीएस अप्लीकेशन का भी अनावरण किया गया। इस दौरान विभाग की पत्रिका प्रगति का लोकार्पण करते हुए उन्होंने कहा कि विभाग का लक्ष्य हर घर तक 24 घंटा सातों दिन गुणवत्ता पूर्ण बिजली पहुंचाना है। सिर्फ आम लोगों को पूरी तरह से बिजली पहुंचाना ही हमारा लक्ष्य है। उन्होंने दावे के साथ कहा कि हम लोगों को बिजली की कमी नहीं होने दे रहे हैं। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा विभाग को काफी मदद की गई है।

वहीं निदेशक वाणिज्य मनीष कुमार ने बताया कि कंज्यूमर को क्वालिटी पूर्ण बिजली देने और राजस्व बढ़ाने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं।




प्रशिक्षण शिविर के दौरान संजय सिंह, गौतम मुख़र्जी,अमित शर्मा, अंजना शुक्ला दास, रवि शंकर, आरके अग्रवाल, धनंजय कुमार, अनीता प्रसाद, अरविंद कुमार, शुभंकर झा ने भी बातें रखीं। मौके पर ऊर्जा क्विज़ का भी आयोजन की गई । इसके साथ ही प्रशिक्षण शिविर के विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया गया। जल्द ही अधिक संख्या में बिजली विभाग की नियुक्ति हेमन्त सरकार कार्यकाल में किया जाएगा। क्योंकि कई ऐसे अधिकारी भी हैं जो कई ब्लॉक को सम्भाले हुए हैं।

बड़ी खबर : झारखंड के उत्कृष्ट विद्यालय में कैसे होगा बच्चों का नामांकन, ये है पूरी डिटेल




x

Leave a Comment