Search
Close this search box.

Digital Marketing : 2023-24 में स्किल्ड युवाओं को मिलेंगी लाखों नौकरियां, जानें कैसे बनेगा इसमें आपका करिअर

Join Us On

Digital Marketing : 2023-24 में स्किल्ड युवाओं को मिलेंगी लाखों नौकरियां, जानें कैसे बनेगा इसमें आपका करिअर

 

 

Digital Marketing : 2023-24 में स्किल्ड युवाओं को मिलेंगी लाखों नौकरियां, जानें कैसे बनेगा इसमें आपका करिअर

Internet के बढ़ते प्रयोग से Whole world के बाजार digitalization की ओर increased रहे हैं और आज companies अपने products के Publicity के लिए भी digital तरीकों का Support ले रही हैं। तकनीक और Market के एक साथ आने का एक Effect यह भी हुआ है कि अब इसमें काफी Number में नौकरियां create हो रही हैं और ऐसी ही एक Job है ‘Digital Marketing’ expert’ की नौकरी।

 

 In fact आज Big मल्टीनेशनल companies से लेकर छोटी companies भी अपने उत्पादों का digital तरीके से Publicity करने के लिए quite number में digital marketing एक्सपर्ट्स को Higher कर रही हैं। बढ़ती हुई digitalization के साथ Future में इनकी demand और भी ज्यादा fast  से  grow की Hope जताई जा रही है।

 

Therefore डिजिटल मार्केटिंग का Course युवाओं को अपना career बनाने का और एक अच्छी salary वाली Job पाने का Awesome मौका दे सकता है। Current समय में country abroad के बाजार में digital marketing एक्सपर्ट्स की बढ़ती हुई demand को देखते हुए देश की जानी-मानी ऐडटेक कंपनी सफलता dot com ने अब देश के youth को digital marketing में efficient बनाने के लिए एक special course की beginning की है। 

 

आने वाले Years में पैदा होंगी millions of jobs 

Job की search कर रहे युवाओं के लिए digital marketing का Field एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। In fact एक अनुमान के according  पूरे India में अभी 2 Lakh से अधिक ऐसे professionals की demand बनी हुई है। साथ ही हर साल 25 से 30 फीसदी की दर से यह demand बढ़ रही है और Future में digital मार्केटिंग experts की demand और भी more speed से  grow की उम्मीद pointed out की जा रही है।

 

 इसके अलावा India में 2025 तक internet users की संख्या 95 Ten million से भी अधिक हो जाने की Possibility है। साथ ही 5जी Services की launching के साथ इस Field में और भी Customer तैयार होंगे। इससे digital marketing की World और भी बढ़ेगी और Future में इसमें employment के और भी अवसर Yield होंगे। इसलिए digital marketing का कोर्स आपके लिए very special साबित हो सकता है और आपको एक good job दिलवा सकता है।

 

सफलता के कोर्स में क्या है खास 

Success द्वारा शुरू किए गए खास digital marketing के शॉर्ट टर्म कोर्स में आपको बेहद ही कम समय में digital marketing की सभी specifics से Familiar कराया जाता है और google certified एक्सपीरियंस्ड Faculties से पढ़ने का मौका मिलता है। In fact तीन महीने के इस खास Course में आपको सीखने के लिए 9 modules और 40 से भी अधिक learning tools उपलब्ध कराया जाता है। साथ ही इस कोर्स में आपको Interview की भी तैयारी कराई जाती है।

 

 इसके अलावा आपको expert Faculties से सीखने का मौका तथा इनके मास्टर class sessions में भी Involved होने का मौका मिलता है तो देर किस बात की आज ही इस कोर्स से जुड़े और digital marketing की दुनिया में अपनी एक अलग Identification बनाएं। आप ऊपर दिए गए Digital Marketing Course के Link पर Click करके इस खास Course से connect सकते हैं।

 

Success के साथ बनाएं अपना career

competitive exams की तैयारी कर रहे अभ्यर्थी या digital मार्केटिंग, graphics designing जैसे फील्ड में career बनाने की चाह रखने वाले Youth इनकी better preparation के लिए success dot कॉम की Help ले सकते हैं। Success के इन courses को teach के लिए industry के best faculties को Appointed किया गया है। 

 

Therefore अगर आप भी Private या Government Job की pursuit में हैं तो आप एक बार Success डॉट कॉम पर Visit जरूर करें और अपनी Like के according  कोर्स में Admission लीजिए जिसके बाद आपको success की Faculty ना केवल आपको professional बनने के लिए Ready करेगी Rather वो आपका सही career चुनने में Guidance भी करेगी। आप अपने Phone में safalta app डाउनलोड कर भी इन courses से जुड़ सकते हैं।

Slide Up
x

Leave a Comment