Search
Close this search box.

भारत कोकिंग कोल लिमिटेड भर्ती, सैलरी 31,852/- BCCL Recruitment 2023

Join Us On

भारत कोकिंग कोल लिमिटेड भर्ती, सैलरी 31,852/- BCCL Recruitment 2023

छोटानागपुर लॉ कॉलेज , राँची में इन पदों पर निकली भर्त्ती,Salary भी काफी शानदार

संक्षिप्त जानकारी :- भारत कोकिंग कोल लिमिटेड भर्ती प्रक्रिया के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं| इस भर्ती प्रक्रिया में कैसे आवेदन कर सकते हैं और इसका आखरी डेट क्या होने वाला है भारत कोकिंग कोल लिमिटेड भर्ती प्रक्रिया में आवेदन कैसे करना है यह तथा इस में कितने पदों पर भर्ती निकली है और कौन-कौन इस भर्ती प्रक्रिया में आवेदन कर सकता है और भारत कोकिंग कोल लिमिटेड अधिकतम उम्र सीमा क्या होगी  यह सब कुछ आपको बताएंगे एक-एक करके आप हमारे पोस्ट पर बने रहें । 

 

इस भर्ती प्रक्रिया के बारे में जिसका शुरुआती दिनांक 02-05-2023 तारीख है और इसका अंतिम तिथि 25-05-2023 तारीख होने वाला है ।

 

Read Also :-

इस भर्ती प्रक्रिया में कुल पदों की संख्या 74 है l इसी तरह की job से संबंधित तथा admit card और सरकारी योजना से संबंधित जानकारी प्राप्त करने के लिए आप हमारे WhatsApp group को ज्वाइन कर ले हमारे watsapp group पर हर दिन नए नए job update तथा नए नए सरकारी योजनाओं के बारे में बताया जाता है हमारे   WhatsApp group का link नीचे दिया गया है।

 

WHATSAPP GROUP LINK  :- CLICK HERE 

 

Name of post

 जूनियर ओवरमैन

Total vacancy

74

Minimum qualification

Diploma/ Degree 

Salary Details

 31,852/- प्रतिमाह

Maximum age limit

33 वर्ष

Name of recruitment

भारत कोकिंग कोल लिमिटेड भर्ती

 

Application Fee भारत कोकिंग कोल लिमिटेड:- 

OBC (NCL) : 1180/- & SC/ST: Nil/

डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग से ही परीक्षा शुल्क का भुगतान करें।

 

Required document for भारत कोकिंग कोल लिमिटेड:-

सामान्यतः सभी भर्ती प्रक्रिया में यह कुछ डॉक्यूमेंट हमेशा लगता है जिसका नाम अभी हम बताने वाले हैं बाकी आप एक बार नोटिफिकेशन को जरूर पढ़ ले तो वह डॉक्यूमेंट है आधार कार्ड टेंथ ट्वेल्थ का मार्कशीट  कास्ट सर्टिफिकेट ,  डेट ऑफ बर्थ सर्टिफिकेट और पासपोर्ट साइज फोटो l इन सभी जरूरी दस्तावेजों का जरूरत पड़ता है फॉर्म भरने के समय में ।

 

Read Also :

भारत कोकिंग कोल लिमिटेड भर्ती प्रक्रिया का सिलेक्शन प्रोसेस क्या होने वाला है

 हम आपको भर्ती प्रक्रिया के बारे में बताने वाले हैं सभी भर्ती प्रक्रिया में सबसे पहले एग्जाम लिया जाता है एग्जाम लिया जाएगा फिर मेरिट के हिसाब से उम्मीदवारों का सिलेक्शन किया जाता है जब उम्मीदवार का सिलेक्शन हो जाता है तो उसके उपरांत डॉक्यूमेंट वेरीफाई होता है जिसमें उम्मीदवारों के द्वारा दिए गए सभी दस्तावेजों की ध्यानपूर्वक जांच होती है

Important Iinks for भारत कोकिंग कोल लिमिटेड

Apply online

Click here 

Notification 

Click here  

WhatsApp group 

Join here 

 Telegram group 

Join here 

Slide Up
x

Leave a Comment