Search
Close this search box.

खाद्य शिल्प संस्थान, देवघर के लिए प्राचार्य एवं प्रशासनिक-सह-लेखा अधिकारी के पद हेतु आवेदन आमंत्रित किए गए हैं

Join Us On

खाद्य शिल्प संस्थान, देवघर के लिए प्राचार्य एवं प्रशासनिक-सह-लेखा अधिकारी के पद हेतु आवेदन आमंत्रित किए गए हैं

 

 

खाद्य शिल्प संस्थान, देवघर के लिए प्राचार्य एवं प्रशासनिक-सह-लेखा अधिकारी के पद हेतु आवेदन

 

 

खाद्य शिल्प संस्थान, देवघर के लिए प्राचार्य एवं प्रशासनिक-सह-लेखा अधिकारी के पद हेतु आवेदन: देवघर में खाद्य शिल्प संस्थान पर्यटन मंत्रालय, भारत सरकार के मार्गदर्शन में पर्यटन विभाग, झारखंड द्वारा स्थापित किया गया है, और सोसायटी पंजीकरण अधिनियम, 1860 के तहत पंजीकृत है। संस्थान में प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए समर्पित है। आतिथ्य प्रबंधन और पर्यटन विकास के क्षेत्र। इस प्रकार, इसने आगामी शैक्षणिक सत्र के लिए संस्थान द्वारा प्रस्तावित विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए निर्धारित प्रारूप में आवेदन आमंत्रित किए हैं।

फूड क्राफ्ट इंस्टीट्यूट, देवघर द्वारा पेश किए जाने वाले पाठ्यक्रमों में पाक कला, बेकरी और कन्फेक्शनरी, भोजन और पेय सेवा, हाउसकीपिंग और फ्रंट ऑफिस प्रबंधन जैसे विषय शामिल हो सकते हैं। इन पाठ्यक्रमों को आतिथ्य और पर्यटन उद्योग में करियर बनाने के लिए छात्रों को आवश्यक कौशल और ज्ञान से लैस करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

 छात्रों को संस्थान से आवेदन पत्र प्राप्त करने और समय सीमा से पहले जमा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। पाठ्यक्रमों में प्रवेश संस्थान द्वारा निर्धारित योग्यता और पात्रता मानदंड के आधार पर होगा।

 

Sl. No. Name of Post Post Requirement
1 Principal 01 (UR)
2 Administrative-cum-Accounts Officer 01 (UR)

 

 

आवेदन पत्र वेबसाइट www.ihmranchi.in से डाउनलोड कर सकते हैं । आवेदन पत्र प्राप्त करने की अंतिम तिथि 02 मई 2023, शाम 5:00 बजे तक या उससे पहले है। निर्धारित प्रारूप में सभी तरह से भरे हुए आवेदन प्रधानाचार्य, होटल प्रबंधन खानपान प्रौद्योगिकी और अनुप्रयुक्त पोषण संस्थान को भेजे जा सकते हैं।

 

Read also:- 

 

 

x

Leave a Comment