Search
Close this search box.

मंगला जुलूस में बज रहा था डीजे,आ गई पुलिस , उठा ले गए थाना , प्रशासन हुआ सख्त

मंगला जुलूस में बज रहा था डीजे,आ गई पुलिस , उठा ले गए थाना , प्रशासन हुआ सख्त

Join Us On

मंगला जुलूस में बज रहा था डीजे,आ गई पुलिस , उठा ले गए थाना , प्रशासन हुआ सख्त

मंगला जुलूस में बज रहा था डीजे,आ गई पुलिस , उठा ले गए थाना , प्रशासन हुआ सख्त




हजारीबाग जिले के चौपारण थाना से बड़ी खबर आ रही है। प्रशासन के बार बार अनुरोध करने व कई बार निर्देश देने के बावजूद भी प्रखण्ड के ब्लॉक मोड़ में मंगलवार को एक मंगला जुलूस डीजे के साथ निकाला गया था। इसकी सूचना प्रशासन को मिलते ही प्रशासन वहां पहुंच गई और डीजे के साथ गाड़ी को भी जप्त कर थाने ले आई।




बतादें कि पिछले सफ्ताह चौपारण थाना में डीजे संचालकों की बैठक आयोजित कर उन्हें जिला प्रशासन द्वारा जारी निर्देशो की भी जानकारी दी गई थी। थाना प्रभारी शम्भू नन्द ईश्वर ने सभी लोगों से जिला प्रशासन द्वारा जारी गाइड लाइन का पालन करने का अपील की जा रही है।

प्रशासन द्वारा प्रखण्ड के सभी अखाड़ा में जा जाकर लोगों से आपसी सौहार्द व भाईचारगी से रामनवमी पर्व मनाने की अपील की जा रही है। समाज में शांति व्यवस्था बनाये रखने में चौपारण पुलिस का सहयोग करें।




हजारीबाग पुलिस की द्वारा जारी की गई ये अपील

हजारीबाग पुलिस आप सभी हजारीबाग वासियों से अपील करती है कि

इस रामनवमी एवं रमजान त्यौहार को आपसी भाईचारे, शांति और सदभाव के साथ मनायें एवं सामाजिक / साम्प्रदायिक सौहार्द के साथ शांति व्यवस्था बनायें रखें।

प्रशासन द्वारा तय स्थान / मार्ग पर ही रामनवमी का कार्यक्रम आयोजित करने की जिम्मेवारी अखाड़ा समिति की होगी।

अखाड़ा समिति के सदस्य शस्त्र प्रदर्शन के दौरान आमजनों की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे।

असामाजिक रूप से किसी भी प्रकार से समाज को ठेस पहुँचाने वाले संगीत / गाने का प्रयोग न करें, जिससे सामाजिक सौहाद्र बिगड़े।

किसी भी प्रकार की भ्रामक सूचना / फोटो / विडियो
एवं धर्म पर आपत्तिजनक टिप्पणी सोशल मीडिया पर शेयर करने से बचें।

हजारीबाग पुलिस द्वारा ऐसे मैसेज, फोटो, विडियो पोस्ट/ शेयर / कमेंट करने वाले व्यक्ति / सदस्य को सीधे तौर पर जिम्मेवार ठहराते हुए सुसंगत धारा के तहत कार्रवाई कीजायेगी।




सोशल मीडिया पर बनाये गए ग्रुप्स के सभी ग्रुप एडमिन अपने अपने ग्रुप में इस तरह के पोस्ट न होनें दें।

किसी भी प्रकार के अफवाहों पर ध्यान ना दे एवं किसी भी अफवाह पर तुरंत अपने नजदीकी पुलिस थाने को सूचित करें।

किसी भी अप्रिय घटना या प्रयास या असामाजिक गतिविधि से संबंधित सूचना पुलिस कंट्रोल रुम के व्हाट्सएप नंबर-8002529349 पर दें अथवा 100 डायल से सम्पर्क करें।




हजारीबाग ट्वीटर हैंडल http://@hazaribaghpolice एवं फेसबुक पेज पुलिस के ट्वीटर हैंडल Hazaribagh_Police पर भी सूचना साझा कर सकते हैं। आप सभी हजारीबाग वासियों से अपिल है कि समाज में शांति व्यवस्था बनाये रखने में हजारीबाग पुलिस का सहयोग करें।



Slide Up
x

Leave a Comment