Search
Close this search box.

मुख्यमंत्री के गांव का डीलर सस्पेंड, राशन देने में अनियमितता का था आरोप

Join Us On

मुख्यमंत्री के गांव का डीलर सस्पेंड, राशन देने में अनियमितता का था आरोप

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन के पैतृक गांव गोला प्रखण्ड अंतर्गत नेमरा के डीलर को सस्पेंड कर दिया गया है। डीलर प्राणनाथ सोरेन पर ग्रामीणों का राशन हड़पने का आरोप लगा है।
<script async src=





ग्रामीणों ने डीलर पर पोस मशीन से लोगों के अंगूठे लेने और उन्हें राशन नहीं देने की शिकायत की थी। वहीं जब लोगों ने मशीन में अंगूठा देने के बाद राशन की मांग किया तो डीलर ने बाद में राशन देने की बात कहा और बाद में किसी भी ग्रामीण को राशन नहीं मिला। इसे लेकर गोला प्रखंड के आपूर्ति पदाधिकारी डॉ राजशेखर के अनुशंसा पर जिला आपूर्ति पदाधिकारी सुदर्शन मुर्मू ने कार्रवाई करते हुए डीलर को सस्पेंड कर दिया।




इससे पूर्व मामले की जानकारी के बाद नेमरा के समीपवर्ती गांव नरसिंहडीह में उपरबरगा पंचायत के मुखिया जीतलाल टूडू के द्वारा राशन कार्ड धारियों की एक बैठक बुलाया गया था। जिसमें रौरौ, महुआटांड, नरसिंहडीह गांव के ग्रामीणों के द्वारा डीलर पर आरोप लगाया गया कि डीलर ने लोगों से पोस मशीन में अंगूठा लगवाएं लेकिन राशन नहीं दी। मांगने पर कहा कि बाद में राशन देने को कहे पर बाद में भी डीलर ने ग्रामीणों को राशन नहीं दिया।” width=”700″ height=”400″ />



मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन के पैतृक गांव गोला प्रखण्ड अंतर्गत नेमरा के डीलर को सस्पेंड कर दिया गया है। डीलर प्राणनाथ सोरेन पर ग्रामीणों का राशन हड़पने का आरोप लगा है। ग्रामीणों ने डीलर पर पोस मशीन से लोगों के अंगूठे लेने और उन्हें राशन नहीं देने की शिकायत की थी।

वहीं जब लोगों ने मशीन में अंगूठा देने के बाद राशन की मांग किया तो डीलर ने बाद में राशन देने की बात कहा और बाद में किसी भी ग्रामीण को राशन नहीं मिला।




इसे लेकर गोला प्रखंड के आपूर्ति पदाधिकारी डॉ राजशेखर के अनुशंसा पर जिला आपूर्ति पदाधिकारी सुदर्शन मुर्मू ने कार्रवाई करते हुए डीलर को सस्पेंड कर दिया।

इससे पूर्व मामले की जानकारी के बाद नेमरा के समीपवर्ती गांव नरसिंहडीह में उपरबरगा पंचायत के मुखिया जीतलाल टूडू के द्वारा राशन कार्ड धारियों की एक बैठक बुलाया गया था। जिसमें रौरौ, महुआटांड, नरसिंहडीह गांव के ग्रामीणों के द्वारा डीलर पर आरोप लगाया गया कि डीलर ने लोगों से पोस मशीन में अंगूठा लगवाएं लेकिन राशन नहीं दी। मांगने पर कहा कि बाद में राशन देने को कहे पर बाद में भी डीलर ने ग्रामीणों को राशन नहीं दिया।




बड़ी खबर :Jharkhand Teacher vecancy 2023 कुल पदों की संख्या 157 है । जल्द आवेदन करें




Slide Up
x

Leave a Comment