Search
Close this search box.

जिला जल एवं स्वच्छता समिति, बोकारो। संविदा पर नियुक्ति संबंधित सूचना

Join Us On

जिला जल एवं स्वच्छता समिति, बोकारो में भर्ती सूचना




जिला जल एवं स्वच्छता समिति, बोकारो  :- पेयजल एवं स्वच्छता प्रमण्डल, तेनुघाट द्वारा IEC Coordinator (जल जीवन मिशन) के लिए नियुक्ति हेतु संविदा के आधार पर आवेदन पत्र आमंत्रित किया गया है। इच्छुक उम्मीदवार अपने शैक्षणिक प्रमाण-पत्र और अनुभव प्रमाण-पत्र के साथ विहित प्रपत्र में भरकर इसे 25 मार्च 2023 तक संध्या 05:00 बजे तक ।




[email protected] पर भेज सकते हैं। आवेदन पत्र का प्रारूप और नियम तथा शर्तों की विस्तृत विवरणी जिले की वेबसाइट bokaro.nic.in और पेयजल एवं स्वच्छता प्रमण्डल, तेनुघाट सूचना पट्ट पर उपलब्ध होंगे।









जिला जन सम्पर्क पदाधिकारी, बोकारो को जिले में प्रकाशित होने वाले सभी प्रमुख समाचार पत्रों में एक निदेश जारी किया है। इस निदेश में उपरोक्त सूचना को प्रकाशित करवाने का निर्देश दिया गया है।




इसके अलावा, जिला सूचना एवं विज्ञान पदाधिकारी, बोकारो को उपरोक्त आवेदन के प्रारूप की विस्तृत विवरणी को bokaro.nic.in पर अपलोड करने का भी निर्देश दिया गया है। इससे जनता को सही और सटीक जानकारी प्रदान की जा सकेगी।

उप विकास आयुक्त सह-उपाध्यक्ष, जिला जल एवं स्वच्छता समिति और उपायुक्त सह-अध्यक्ष, जिला जल एवं स्वच्छता समिति, बोकारो को भी इस सूचना से संबंधित सूचित किया गया है।




पेयजल एवं स्वच्छता मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा शुरू की गई नई योजना “जल जीवन मिशन (JJM)” के कार्यान्वयन के लिए जिला जल एवं स्वच्छता समिति, पेयजल एवं स्वच्छता प्रमण्डल, तेनुघाट, बोकारो अन्तर्गत सृजित पद के विरुद्ध संविदा के आधार पर नियुक्ति हेतु आवेदन पत्र आमंत्रित किया जाता है।

इसलिए, इच्छुक उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपर्युक्त संविदा के आधार पर नियुक्ति हेतु आवेदन पत्र भरें और अपने आवेदन पत्र को उपर्युक्त पते पर भेजें |




उम्मीदवारों को अपने आवेदन पत्र में अपने संपर्क विवरण, शैक्षणिक योग्यता, अनुभव, आदि की जानकारी देनी होगी। आवेदन पत्र अंतिम तिथि से पहले भेजा जाना चाहिए।






Read more :- Assistant Professor | UGC का बड़ा फैसला! अब विश्वविद्यालयों में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद के लिए PHD नहीं जरूरी

Home



x

Leave a Comment