Search
Close this search box.

पारा शिक्षकों की होली नहीं रहेगी फिंकी,आज शाम तक फरवरी का मानदेय

Join Us On

पारा शिक्षकों की होली नहीं रहेगी फिंकी,आज शाम तक फरवरी का मानदेय




पारा शिक्षकों की होली नहीं रहेगी फिंकी,आज शाम तक फरवरी का मानदेय

पारा शिक्षकों की होली फिंकी नहीं रहेगी। आज शाम तक सभी पाराशिक्षकों के खाते में मानदेय पहुंच जाएगा। इस सम्बंध में पारा शिक्षकों के अजीज शकील भाई ने कहा कि जैसा कि पूर्व में भी कहा था की होली से पहले फरवरी के मानदेय का भुगतान हो जाएगा ।




आप सभी को बता दूं कि सभी जिले से डाटा http://Dataआने के बाद सिर्फ मानदेय भुगतान हेतु कल रविवार के दिन भी कार्य हुआ है और आप सभी को हर्ष के साथ सूचित किया जाता है कि आज मानदेय एडवाइज बैंक भेज दिया गया है आज शाम तक सभी के खाते में मानदेय क्रेडिट होना शुरू हो जाएगा।

नोट : जिनका सर्टिफिकेट वेरीफिकेशन नहीं होने के कारण जनवरी माह का रोका गया था उनका भी जनवरी और फरवरी दोनों माह का मानदेय भेज दिया गया है। राज्य के सभी साथियों को भाईजान के तरफ से होली एवं शबे बरात की ढेर सारी बधाई/शुभकामनाए।




मानदेय में 50 से 40 प्रतिशत की कटौती का पत्र जारी

जिन पाराशिक्षकों का सर्टिफिकेट जांच नहीं हो पाया है उनके मानदेय में 50 से 40 प्रतिशत कटौती कर जनवरी से मानदेय का भुगतान करने का आदेश राज्य परियोजना निदेशक किरण कुमारी पासी ने सभी जिलों को दी है।

इनका मानदेय पहले की भांति टेट पास को 15 हज़ार और 14 हज़ार मानदेय देने का आदेश है। वहीं प्रशिक्षित पारा शिक्षकों को 13 हज़ार और 12 हज़ार देने का आदेश दिया गया है। सर्टिफिकेट जांच होने के बाद ही उनके कटौती के मानदेय एक साथ जोड़ कर दिया जाएगा।




ज्ञात हो कि तीन दिन पूर्व ही ज
नवरी का मानदेय शिक्षकों के खाते में आया था। अब फरबरी का मानदेय मिलने की खबर से पारा शिक्षकों में खुशी की लहर है।

बड़ी खबर : Jharkhand Teacher vecancy 2023 कुल पदों की संख्या 157 है । जल्द आवेदन करें

Home



 

x

Leave a Comment