Search
Close this search box.

चतरा में स्कूल की छात्रा के साथ मनचले ने हैवानियत की पार की सारी हदें , मौत

चतरा में स्कूल

Join Us On

चतरा में स्कूल

चतरा में स्कूल की छात्रा के साथ मनचले ने हैवानियत की पार की सारी हदें , मौत




चतरा में प्यार के नाम पर हैवानियत का मामला प्रकाश में आया है। चतरा शहर में मनचलों का दुःशाहस कितना बढ़ गया है। इसका अंदाजा इसी बात स लगा सकते हैं कि एक मनचले डीडीसी आवास के सामने एक लड़की को धक्का मार कर मौत का घाट उतार दिया।

मामला शनिवार को शहर के डीडीसी आवास के समीप देखने को मिली। जहां एक मोटरसाइकिल सवार युवक ने स्कूटी सवार छात्रा को मोटरसाइकिल से धक्का मारकर मौत के घाट उतार दिया।

मृतिका के परिजनों ने बताया कि युवक उक्त छात्रा के पीछे कई दिनों से पड़ा था और लडकी को प्रपोज कर रहा था। लड़की ने उसके प्रपोज को एक्सेप्ट नहीं तो आक्रोशित मनचले युवक ने लडकी को तब अपने मोटरसाइकिल से धक्का मारा जब वह अपने भाई को लाने के लिए डीएवी स्कूल जा रही थी।

इस दुर्घटना में लड़की घायल लड़की की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि धक्का मारने वाला युवक भी घायल हुआ है। परंतु उसे इस केस से बचाने के लिए परिजनों के द्वारा उसे रिम्स रेफर करवा लिया गया है।




इधर घटना की जानकारी मिलते ही एएसआई शशिकांत ठाकुर और एसआई सिकंदर सिंकु मौके पर पहुंचकर लड़की को अस्पताल पहुंचाया और मोटरसाइकिल को जब्त कर थाना ले आए।

बताते चलें कि मृतक छात्रा साक्षी कुमारी सदर थाना क्षेत्र के सिकिद गांव निवासी शिक्षक बिरेंद्र कुमार पांडेय की पुत्री थी. जो मिशन में पढ़ाई करती थी. पिछले दिनों उनका विद्यालय से विदाई दिया गया था. वही धक्का मारने वाला युवक काली मंदिर गौड़ फ्री स्कूल गली का बताया जाता है।

घटना की सूचना पर एसडीपीओ अविनाश कुमार दल बल के साथ सदर अस्पताल पहुँचे और घटना की जानकारी ली. मौके पर सदर बीडीओ गणेश रजक सदर अस्पताल पहुँचे और मामले की तहकीकात में जुटे हैं।









बड़ी खबर : झारखंड के डाक घरों में 1590 पदों पर निकली भर्ती, बिना परीक्षा दिये होगी नौकरी

चतरा में स्कूल की छात्रा

 

Home

Watsapp



Slide Up
x

Leave a Comment